Bigg Boss 14: विकास गुप्ता ने बताई मां को घर से निकालने की सच्चाई, बोले- ‘सबको बस मेरी प्रॉपर्टी से मतलब था’

Photo Credit - Vikas Gupta Instagram Account Photo

। ‘बिग बॉस 14’ में चैलेंजर बनकर आए मास्टर माइंड विकास गुप्ता शो में लगातार अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े खुलासे कर रहे हैं। कुछ दिन पहले विकास ने अपने अफेयर को लेकर खुलास किया था अब उन्होंने अपने परिवार को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

Nazneen AhmedWed, 27 Jan 2021 11:05 AM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 14’ में चैलेंजर बनकर आए मास्टर माइंड विकास गुप्ता शो में लगातार अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े खुलासे कर रहे हैं। कुछ दिन पहले विकास ने अपने अफेयर को लेकर खुलास किया था, अब उन्होंने अपने परिवार को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। इतना ही नहीं विकास ने अर्शी पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं और साफ कहा है कि वो उनके खिलाफ केस करेंगे।

26 जनवरी को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में विकास ने अर्शी को जमकर सुनाया। सारे कंटेस्टेंट्स के सामने अपना दर्द बयां करते हुए विकास ने कहा, ‘अर्शी और बाकी के लोग अक्सर कहते रहते हैं कि मैंने अपनी मां को घर से निकाला। हां वो बात सही है कि मैंने खुद अपनी मां को घर से जाने के लिए कहा था, क्योंकि उन सबने मुझे बहुत टॉर्चर कर दिया था। पिछले 10 सालों तक मेरे परिवार के अलावा मेरा कोई रिलेशन नहीं रहा, लेकिन एक वक्त पर जब मैं मुसीबत में आया मैंने अपनी मां को फोन किया कि मुझे अपना घर बेचना पड़ रहा है मेरे पास पैसे नहीं बचे तो उन्होंने मेरी मदद नहीं की। वो देहरादून में घूम रही थीं। उन सबको सिर्फ मेरी प्रॉपर्टी से मतलब था। वो जानते थे कि मैं बायसेक्शुअल हूं, शादी करूंगा नहीं, बच्चे होंगे नहीं, तो मेरी प्रॉपर्टी का कोई वारिस नहीं है’।

इन खुलासों के अलावा विकास ने अर्शी पर उन्हें नेशनल टेलीवीज़न पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया। विकास ने कहा कि ‘अर्शी ने उन पर मीटू कैंपेन के दौरान कुछ आरोप लगाने की धमकी भी दी थी’। इसके बाद विकास ने अर्शी के लिए अपना गुस्सा ज़ाहिर करते हुए कहा कि अब वो किसी से नहीं डरते अब वो उनके खिलाफ खुलकर एक्शन लेंगे और केस करेंगे, उनके पास सारे सबूत और मैसेज मौजूद हैं। हालांकि विकास की इन सारी बातों और आरोपों का अर्शी ने कोई जवाब नहीं दिया। वहीं देवोलीना ने भी विकास के बातों को सिर्फ सहानुभूति इक्ट्ठा करने वाला बताया।  

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.