Bigg Boss 14 : विकास गुप्ता ने तीसरी बार ली ‘बिग बॉस 14’ में एंट्री, पहले इन दो वजहों से गए थे बाहर

‘बिग बॉस 14’ में सोमवार (18 जनवरी) को एक शॉकिंग मोड़ तब आया जब टास्क के दौरान बिग बॉस ने ख़ुद ये अनाउंस कि एजाज़ ख़ान घर छोड़कर जा रहे हैं। बिग बॉस का ये अनाउंसमेंट सुनकर सभी घरवाले हैरान रह गए।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 10:58 AM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 10:58 AM (IST)
Bigg Boss 14 : विकास गुप्ता ने तीसरी बार ली ‘बिग बॉस 14’ में एंट्री, पहले इन दो वजहों से गए थे बाहर
Photo Credit - Social Media Viral Photo (Vikas Gupta)

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 14’ में सोमवार (18 जनवरी) को एक शॉकिंग मोड़ तब आया जब टास्क के दौरान बिग बॉस ने ख़ुद ये अनाउंस कि एजाज़ ख़ान घर छोड़कर जा रहे हैं। बिग बॉस का ये अनाउंसमेंट सुनकर सभी घरवाले हैरान रह गए। तब बिग बॉस ने बताया कि ‘पहले शो का फिनाले 16 जनवरी को होना वाला था इसलिए एजाज़ ने बाहर कुछ कमिटमेंट्स कर रखे थे। अब क्योंकि शो का फिनाले आगे बढ़ गया, लेकिन उन कमिटमेंट्स को पूरा करने के लिए एजाज़ को घर से बाहर जाना पड़ेगा’।

एजाज़ को जाता देख घरवाले फूट-फूटकर रोए। लेकिन एजाज़ के जाने से उनका गेम यहां खत्म नहीं होगा बिग बॉस ने इस बात की तसल्ली भी सबको दे दी। दरअसल, एजाज़ की जगह ‘बिग बॉस 13’ की कंटेस्टेंट और फेमस टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी उनकी प्रॉक्सी बनकर आई हैं। यानी अब एजाज़ ख़ान का गेम वो आगे बढ़ाएंगी जब तक एक्टर अपने कमिंटमेंट्स पूरे कर घर में वापस नहीं आ जाते।

विकास ने फिर ली एंट्री

देवोलीना के साथ ही ‘बिग बॉस’ में एक और शॉकिंग एंट्री हुई है, वो एंट्री है विकास गुप्ता की। हाल ही में दांत के दर्द से बुरी तरह परेशान होकर विकास को घर छोड़कर जाना पड़ा था। सबको लगा था कि विकास अब नहीं आएंगे लेकिन वो फिर से वापस आ गए हैं। इससे पहले विकास को सज़ा के तौर पर घर से निकाला गया था। अर्शी ख़ान से तू-तू मैं-मैं होने के बाद विकास ने अर्शी को स्वीमिंग पूल में धक्का दे दिया था, जो कि बिग बॉस के घर का नियम उल्लंघन था। इस वजह से ख़ुद बिग बॉस ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया था। विकास से पहले ‘बिग बॉस 14’ में चैलेंजर बनकर आए मनु पंजाबी भी शो से बाहर जा चुके हैं। उन्हें भी हेल्थ इश्यू की वजह से शो छोड़ना पड़ा था।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by VG_fan (@vikasfan11)

chat bot
आपका साथी