Bigg Boss 14: पवित्रा पूनिया ने कहा- घर से बाहर जाने के बाद एक शख्स को मिस करुंगी... जानें- कौन है वो?

Bigg Boss 14 माना जा रहा है कि इस बार कंटेस्टेंट पवित्रा पूनिया की घर से बाहर जाने की टिकट कट सकती है। ऐसे में पवित्रा थोड़ी अपसेट नज़र आईं और एजाज खान से अपने दिल की बात कहती नज़र आईं।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 10:37 AM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 10:37 AM (IST)
Bigg Boss 14: पवित्रा पूनिया ने कहा- घर से बाहर जाने के बाद एक शख्स को मिस करुंगी... जानें- कौन है वो?
बिग बॉस कंटेस्टेंट पवित्रा पूनिया (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस के घर में जब भी वीकेंड का वार आता है तो कुछ खास होता है। माना जा रहा है कि इस वीकेंड के वार पर कोई घर से बेघर हो सकता है। शनिवार और रविवार को शो के होस्ट सलमान खान घरवालों की क्लास लगाते हैं और घर में किसी की एंट्री या बेघर होने की खबर भी सुनाते हैं। माना जा रहा है कि इस बार कंटेस्टेंट पवित्रा पूनिया की घर से बाहर जाने की टिकट कट सकती है। ऐसे में पवित्रा थोड़ी अपसेट नज़र आईं और एजाज खान से अपने दिल की बात कहती नज़र आईं।

पवित्रा को लगता है कि वो इस हफ्ते घर से बाहर हो सकती हैं और इस बारे में एजाज से बात कर रही हैं। साथ ही पवित्रा कहती हैं कि अगर वो घर से बाहर जाती हैं तो उन्हें बिल्कुल बुरा नहीं लगेगा। हालांकि, उन्होंने एजाज को लेकर ऐसी बात कही जिसे सुनकर एक्टर को अच्छा महसूस हुआ होगा। दरअसल, एक्ट्रेस ने कहा कि अगर वो घर से बेघर होती हैं तो वो घर में सिर्फ एक शख्स को मिस करेंगी और वो है एजाज खान।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Pavitra (@pavitrapunia_)

इसके बाद दोनों एक दूसरे की केयर करते नज़र आए। पवित्रा को एजाज के कंधे को रब करते हुए देखा गया, जहां एजाज के चोट लगी है और एजाज भी इसे पसंद कर रहे हैं। साथ ही पवित्रा यह भी कह रही है कि शो खत्म होने के बाद वो एक दूसरे से जरूर मिलेंगे। इससे पहले भी दोनों एक दूसरे के करीब आए थे और एजाज ने अपने दिल की बात पवित्रा से कही भी थी, लेकिन पवित्रा ने अपने कदम पीछे कर लिए थे।

अब जब पवित्रा नॉमिनेटेड है तो वो एक्ट्रेस के प्रति अपने केयर दिखा रही हैं। इससे पहले जब पवित्रा और कविता कौशिक आपस में बात कर रहे थे तो कविता ने कहा था कि उन्हें लव एंगल को बिग बॉस के घर में नहीं लाना चाहिए। साथ ही किसी भी कंटेस्टेंट के साथ रिलेशनशिप आदि ना करने की सलाह दी थी।

chat bot
आपका साथी