Bigg Boss 14 Updates: घर में जबदस्त घमासान, एली गोनी के गुस्से पर कविता कौशिक और बिग बॉस ने ऐसे दिया रिएक्ट

Bigg Boss 14 Updates टीवी जगत के फेमस शो बिग बॉस के घर में फाइट का सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है। हाल ही में एली गोनी और कविता कौशिक के बीच फाइट देखने को मिली। ऐसी फाइट घर में काफी कम ही देखने को मिलती है।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Wed, 25 Nov 2020 09:24 AM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2020 09:24 AM (IST)
Bigg Boss 14 Updates: घर में जबदस्त घमासान, एली गोनी के गुस्से पर कविता कौशिक और बिग बॉस ने ऐसे दिया रिएक्ट
आमने-सामने आए एली गोनी और कविता कौशिक

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी जगत के फेमस शो बिग बॉस के घर में फाइट का सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है। हाल ही में एली गोनी और कविता कौशिक के बीच फाइट देखने को मिली। ऐसी फाइट घर में काफी कम ही देखने को मिलती है। कविता को स्पेशल पावर मिल जाती है, जिसके बाद एक्ट्रेस किसी भी कंटेस्टेंट को काम ना करने या घर के नियम तोड़ने के बाद उनकी पर्सनल चीज लेकर सजा दे सकती हैं। ऐसे में एली के चॉकलेट खाने पर एक्ट्रेस एली का शेविंग किट गार्डन एरिया के डस्टबिन में फेंक देती है।

इस पर एली गुस्सा हो जाते हैं, क्योंकि कविता ने उनका सामान लेने से पहले उनसे पूछा नहीं था और उन्हें गंवार कहा था। ऐसे में एली डस्टबिन के किक मारते हैं, जिससे कविता के हाथ पर लग जाती है। इसके बाद एली कहते हैं कि वो अब टास्क में हिस्सा नहीं लेंगे। इसके बाद कविता भी गुस्सा हो जाती हैं और बिग बॉस को इस मामले में हस्तक्षेप करने के लिए कहती हैं। साथ ही कविता भी टास्क करने के लिए मना कर देती हैं और घर छोड़ने की भी बात कहती हैं।

यह भी देखें: आपस में भिड़े Eijaz Khan और Nikki Tamboli, ये है वजह

कविता गुस्से में भूख हड़ताल करने के लिए भी कहती हैं और अपना माइक भी हटा देती हैं। साथ ही निक्की तंबोली से बात करती हैं और अपना पक्ष उनके सामने रखती हैं। इतना ही नहीं, कविता जैस्मीन से भी भिड़ जाती हैं, क्योंकि वो अपने दोस्त एवी गोनी का साथ दे रही थीं। वहीं, रुबिना कविता का सपोर्ट तो करती हैं, लेकिन अंत में उनसे भी नोख जोख हो जाती है।

वहीं, बिग बॉस सभी को ड्राइंग रुम में आने के लिए कहते हैं और एली गोनी पर हिंसा करने और घर की प्रोपर्टी का नुकसान पहुंचाने पर गुस्सा जाहिर करते हैं। साथ ही, बिग बॉस एली की इस हरकत के लिए सजा भी देते हैं और इस हफ्ते एविक्शन सेशन के लिए एली को नॉमिनेट कर देते हैं। बता दें कि पहले भी एली और कविता आमने सामने आ चुके हैं और एली ने पहले भी ऐसे ही गुस्सा किया था।  

chat bot
आपका साथी