Bigg Boss 14 Update: क्या इस बार बिग बॉस के टाइम में की जाएगी कटौती?

सलमान ख़ान ( फोटो इंस्टाग्राम से ली गई है। )
Publish Date:Tue, 29 Sep 2020 08:55 AM (IST) Author: Rajat Singh

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 14 Update: कोरोना काल में तमाम तैयारियों के बाद टीवी की दुनिया में सलमान ख़ान होस्टेड शो बिग बॉस दस्तक देने को तैयार है। पिछले सीज़न को मिली लोकप्रियता के बाद अब नए सीज़न को लेकर काफी चर्चाएं हैं। इस बीच इस बात की भी चर्चा है कि शो के ऑन एयर टाइम में कटौती की जा सकती है। हालांकि, चैनल ने ऐसी किसी भी बात से इनकार कर दिया है।

दरअसल, चर्चा इस बात की भी है कि इस बार शो सिर्फ आधे घंटे प्रसारित किया जाएगा। पहले 1 घंटे का एक एपिसोड आता था। रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि यह कदम आईपीएल को देखते हुए लिया जा रहा है। शो की टाइमिंग और आईपीएल मैच की टाइमिंग क्लैश हो रही थी। ऐसे में यह निर्णय लिया गया है। हालांकि, चैनल ने अब इस किस्म की सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, कलर्स के प्रवक्ता ने बताया कि बिग बॉस के 30 मिनट के प्रसारण की ख़बर ग़लत है। शो पहले जैसे सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 से एक घंटे प्रसारित होगा। शनिवार और रविवार को रात 9 बजे प्रसारित होगा। यह 3 अक्टूबर से शुरू होगा। बता दें कि शो को लेकर ड्रामा शुरू हो गया है। सबसे पहले प्रतिभागी कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू ने एंट्री ले ली है। उन्हें क्वारंटाइन किया जा चुका है।

इसे भी पढ़िए- Terence Lewis ने नोरा फतेही के साथ रोमांटिक फोटो शेयर कर ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, एक्ट्रेस ने भी किया सपोर्ट

बिग बॉस 14 अक्टूबर में दस्तक देने को तैयार है। कई बड़े और नए नामों की चर्चा है, जो इस बार भाग ले सकते हैं। वहीं, पुराने चर्चित खिलाड़ी भी भाग ले सकते हैं। इनमें सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज़ गिल और गौहर ख़ान जैसे नामों की चर्चा है। इनके अलावा, जिनके नामों की चर्चा चल रही हैं, उनमें निशांत सिंह मलकानी, सारा गुरपाल, एजाज ख़ान, अभिनव शुक्ला, राहुल वाडिया और जसमिन भसिन शामिल हैं। अब देखना है कि सलमान ख़ान का यह शो इस बार कितनी लोकप्रियता हासिल करता है?

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.