Bigg Boss 14 Teaser Out: बिग बॉस के साथ वापस आ रहे हैं सलमान ख़ान, पलटने वाला है सीन

Bigg Boss 14 Teaser Out बिग बॉस के नए सीज़न का टीज़र जारी कर दिया गया है। इसमें सलमान ख़ान अपने फॉर्म हाउस से ही होस्ट करते नज़र आ रहे हैं।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 08:22 AM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 08:37 AM (IST)
Bigg Boss 14 Teaser Out: बिग बॉस के साथ वापस आ रहे हैं सलमान ख़ान, पलटने वाला है सीन
Bigg Boss 14 Teaser Out: बिग बॉस के साथ वापस आ रहे हैं सलमान ख़ान, पलटने वाला है सीन

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 14 Teaser: बिग बॉस के 14वें सीज़न को लेकर लगातार बातें हो रही हैं। अब इसकी वापसी पर कलर्स ने ऑफ़िशियल मुहर लगा दी है। शनिवार को चैनल ने पॉपुलर शो बिग बॉस 2020 का टीज़र कर दिया है। इस टीज़र के साथ यह भी तय हो गया कि सलमान ख़ान एक बार फिर शो को होस्ट करने जा रहे हैं। टीज़र में सलमान ख़ान खेती करते नज़र आ रहे हैं। 

सलमान ख़ान लॉकडाउन के समय में अपने पनवेल वाले फॉर्म हाउस में समय बीता रहे थे। ऐसे में इस फॉर्महाउस पर इस टीज़र की शूटिंग की गई। टीज़र में सलमान ख़ान धान की खेती करते नज़र आ रहे हैं। टीज़र में सलमान कहते हैं, 'लॉकडाउन लाया नॉर्मल लाइफ में स्पीड ब्रेकर, इसलिए उगा रहा हूं चावल और चला रहा हूं ट्रैक्टर। पर अब सीन पलटेगा। बिग बॉस 2020 जल्द सिर्फ कलर्स पर।' 

इंडियन एक्सप्रेस में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, अभी कुछ और प्रोमोज़ आने वाले हैं। ये सभी प्रोमोज़ पनवेल के फॉर्म हाउस पर ही शूट किया गया है। पिछले सीज़न के बाद सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा थी कि सलमान ख़ान शो छोड़ सकते हैं। लेकिन अब वह लगातार 11वां सीज़न होस्ट करने वाले हैं। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ दिनों पहले सलमान ख़ान ने कॉन्ट्रेक्ट साइन किया है। इसके लिए उन्होंने काफी बड़ा चेक दिया गया है। 

एक्सप्रेस ने अपनी रिपोर्ट में सूत्रों को हवाले से बताया है कि इस बार सलमान ख़ान अपने फॉर्म हाउस से शूटिंग करने वाले हैं। मतलब वह अपने फॉर्म हाउस से ही घर के अंदर के प्रतिभागियों से मुलाकात करेंगे। प्रतिभागियों से बातचीत वीडियो कॉल के जरिए करेंगे। गौरतलब है कि इससे पहले हर वीकेंड वह बिग बॉस के सेट पर जाते थे, जहां से वह प्रतिभागियों से मुलाकात करते रहे हैं। लेकिन इस बार वीडियो कॉल वाला फैसला कोरोना वायरस को देखते हुए लिया गया है। इसके अलावा शो के फॉर्मेट में भी कोरोना काल का असर देखने को मिलेगा। 

इसे भी पढ़िए- Hina Khan Photos: डेब्यू के वक्त ऐसी दिखती थीं हिना ख़ान, तब और अब की फोटोज़ देख आप भी चकरा जाएंगे

chat bot
आपका साथी