Bigg Boss 14: घरवालों की नज़रों के सामने से ‘बिग बॉस’ ने छीन लिया उनका राशन, अब आगे क्या?

‘बिग बॉस 14’ में कंटेस्टेंट की आंखों के सामने आज एक भूचाल आने वाला है। घरवाले देखते रह जाएंगे और उनकी आंखों के सामने से घर का पूरा राशन चला जाएगा। और ये सब कंटेस्टेंट के साथ उनकी गलती के सज़ा के तौर पर किया जा रहा है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 12:30 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 12:33 PM (IST)
Bigg Boss 14: घरवालों की नज़रों के सामने से ‘बिग बॉस’ ने छीन लिया उनका राशन, अब आगे क्या?
Photo Credit - Colors Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 14’ में कंटेस्टेंट की आंखों के सामने आज एक भूचाल आने वाला है। घरवाले देखते रह जाएंगे और उनकी आंखों के सामने से घर का पूरा राशन चला जाएगा। और ये सब कंटेस्टेंट के साथ उनकी गलती के सज़ा के तौर पर किया जा रहा है। बिग बॉस घरवालों के साथ क्या करने वाले हैं ये बताने से पहले हम आपको थोड़ा फ्लैशबेक में ले चलते हैं और बताते हैं कि आखिर बिग बॉस ऐस क्यों करने वाले हैं?

दरअसल, शक्रवार को बिग बॉस घरवालों को पतंगबाज़ी का एक टास्क देते हैं। लेकिन टास्क के दौरान कंटेस्टेंट आपस में ही भिड़ जाते हैं और टास्क रद्द करवा देते हैं। ये बात बिग बॉस को बिल्कुल पसंद नहीं आती है। बिग बॉस सभी घरवालों को लिविंग एरिया में बुलाते हैं और कहते हैं कि ‘नियम उल्लंघन करना घरवालों के लिए एक उपलब्धि जैसा हो गया है। इसलिए इस घर में अब से न तो कोई इम्यूनिटी हासिल करने का कार्य दिया जाएगा और न ही कोई कैप्टन बनेगा। इतना ही नहीं घरवालों को अपना राशन भी अब ख़ुद ही कमाना पड़ेगा’। वीकेंड का वार में सलमान ख़ान ने भी घरवालों को चेतावनी दी थी कि टास्क रद्द करवाने की सज़ा उन्हें बहुत महंगी पड़ने वाली हैं।

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें सारे घरवाले गार्डन एरिया में बैठे दिख रहे है। तभी बिग बॉस के लोग घर में आते हैं किचन से सारा सामान उठाने लगते हैं। इतना ही नहीं बिग बॉस की टीम कंटेस्टेंट के बेड के अंदर से भी सामान निकाल लेती है जो कंटेस्टेंट अपने खाने पीने के लिए छुपाकर रखते हैं। वीडियो में दिख रहा है घरवाले बिग बॉस से रिक्वेस्ट करते हैं कि कुछ सामान छोड़ दें, लेकिन ऐसा कुछ होता नहीं है और बिग बॉस की टीम पूरा किचन खाली कर के चली जाती है। आप भी देखें वीडियो।

 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

chat bot
आपका साथी