Sonali Phogat को सपोर्ट कर बुरे फंसे राहुल वैद्य, कहा- 'वह एक घटिया इंसान हैं'

बिग बॉस 14 में रोज नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं शो में अब राहुल वैद्य सोनाली फोगाट बुरी तरह फंसते नजर आ रहे हैं। हाल ही में सोनाली ने अर्शी खान के मुंह पर पानी फेंक दिया और रूबीना से लड़ाई कर ली।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 10:41 AM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 10:41 AM (IST)
Sonali Phogat को सपोर्ट कर बुरे फंसे राहुल वैद्य, कहा- 'वह एक घटिया इंसान हैं'
Sonali Phogar and Rahul Vaidya photo source file

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 14 में रोज नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं शो में अब राहुल वैद्य, सोनाली फोगाट बुरी तरह फंसते नजर आ रहे हैं। हाल ही में सोनाली ने अर्शी खान के मुंह पर पानी फेंक दिया और रूबीना से लड़ाई कर ली। उसके बाद उन्होंने इस झगड़े को विकराल रूप दे दिया है। लड़ाई के दौरान सोनाली ने रूबीना को काफी गालियां दी। बता दें कि सोनाली फोगाट ने शो आपत्तिजन शब्दों का भी इस्तेमाल किया जिसके बाद रूबीना और निक्की तंबोली का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया।

जिसके बाद दोनों ने मिलकर घर में हंगामा शुरू कर दिया। इसके बाद घर के सभी कंटेस्टेंट्स ने रूबीना और निक्की को सपोर्ट किया, लेकिन राहुल वेद्य और राखी सांवत ने सोगाली फोगाट को सही बता दिया। राखी सांवत ने सोनाली फोगाट को सही बताते हुए कहा कि अर्शी के मुंह पर पानी फेंकना कोई बड़ी बात नहीं है। उन्होंने कहा कि अली गोनी घर का सामान तोड़े तो उसे कोई कुछ नहीं बोलेगा अगर राहुल वैद्य सबको तंग करें तो भी कोई कुछ नहीं कहेगा। उनकी सभी को सोनाली गलत लग रही है, ये सभी लोगों अब सोनाली को टारगेट कर रहे हैं।

वहीं इस सबके बाद फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स ने सोनाल फोगाट, राहुल वैद्य और राखी सांवत को ट्रोल करना शुरू कर दिया। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा है कि राहुल वैद्य सब जानते हैं लेकिन वो सोनाली को सपोर्ट कर आग में घी डालने का काम कर रहे हैं।

So #SonaliPhogat called Nikki "haramzaadi" & all #RubinaaDilaik meant was that you're a mother, don't disrespect others' mothers by abusing, will you be okay if someone called your daughter that?

It is as simple as that. Stop twisting statements ffs! #BiggBoss14

— SAURABH (@Saurabhhh_) January 15, 2021
Teri khud ki beti hai, usko bolegi haramzadi...asks #RubinaDilaik to #SonaliPhogat. 😮😮

Yuck! NASTY Rubina. Dragging an innocent child in between. How much more vile can this woman get? I’m sure this will be defended too. 🤦‍♀️🤦‍♀️#BB14 #BiggBoss14 #BiggBoss2020— MB (@MithiMirchi10) January 15, 2021

तो वहीं एक यूजर्स ने लिखा, 'राहुल वैद्य को एक घटिया इंसान हैं'। कुछ यूजर्स ने सोनाली को अपनी किसी की बेटी को गाली ना देने की नसीहत भी दी है। दूसरी ओर शानिवार को हुए 'वीकेंड का वार' में एपिसोड में बिग बॉस ने सोनाली फोगाट और अभिनव शुक्ला को जमकर फटकार लगाई। साथ ही रूबीना और निक्की को सपोर्ट किया।
chat bot
आपका साथी