Bigg Boss 14 : SHOCKING! विकास गुप्ता के बाद अब एजाज़ ख़ान घर से बाहर, ये फेमस एक्ट्रेस करेंगी रिप्लेस

‘बिग बॉस 14’ के फैंस को जल्द ही एक तगड़ा झटका लगने वाला है। भले ही इस ‘वीकेंड का वार’ में कोई भी कंटेस्टेंट घर से बेघर न हुआ हो लेकिन जल्द ही शो से एक बहुत की मज़बूत प्लेयर बेघर होने वाले हैं। और उनका नाम है एजाज़ ख़ान।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 08:39 AM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 08:54 AM (IST)
Bigg Boss 14 : SHOCKING! विकास गुप्ता के बाद अब एजाज़ ख़ान घर से बाहर, ये फेमस एक्ट्रेस करेंगी रिप्लेस
Photo Credit - Eijaz Khan Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 14’ के फैंस को जल्द ही एक तगड़ा झटका लगने वाला है। भले ही इस ‘वीकेंड का वार’ में कोई कंटेस्टेंट घर से बेघर न हुआ हो, लेकिन जल्द ही शो से एक बहुत ही मज़बूत प्लेयर बेघर होने वाला है, और उनका नाम है एजाज़ ख़ान। जी हां, घर में पहले दिन से ही ट्रॉफी के लिए लड़ रहे एजाज़ ख़ान फिनाले के करीब आकर ट्रॉफी लिए बिना ही घर छोड़कर जाने वाले हैं।

बिग बॉस के एक प्रोमो में इस बात को रिवील भी कर दिया गया है। वीडियो में दिख रहा है कि  बिग बॉस, शो में एजाज़ ख़ान के पहले दिन से लेकर अब तक का सफर दिखा रहे हैं और ये घोषणा कर रहे हैं कि एजाज़ को किन्हीं वजह से शो छोड़कर जाना होगा। ये सुनने के बाद सभी घरवाले हैरान परेशान और बुरी तरह रोते दिख रहे हैं। हालांकि एजाज़ क्यों जा रहे हैं ये प्रोमो में नहीं बताया गया है। लेकिन बिग बॉस के फैन पेज की मानें तो बाहर के कुछ कमिटमेंट्स के चलते एजाज़ को घर से जाना पड़ेगा।

Confirmed!#EijazKhan will not return to #BiggBoss14 house.

His BB journey ended.

He will be shown his journey too.— Khabri 👂 (@real_khabri_1) January 17, 2021

ये एक्ट्रेस करेंगी रिप्लेस : बिग बॉस के फैन पेज की मानें तो 'बिग बॉस 13' का हिस्सा रह चुकीं फेमस टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी एजाज़ ख़ान की जगह घर में एंट्री करेंगी। खबर के मुताबिक देवोलीना सीक्रेट रूम से निकलकर बिग बॉस हाउस में पहुंच चुकी हैं। अब एजाज़ के जाने के बाद अब उन्हें किसी भी दिन घर में इंट्रोड्यूज करवा दिया जाएगा। हालांकि देवोलीना अपने सीज़न में हेल्थ इश्यूज की वजह से बाहर हो गई थीं। वहीं खबर के मुताबिक देवोलीना के अलावा बिग बॉस 14 से हाल ही में बेघर हुए विकास गुप्ता भी तीसरी बार घर में एंट्री सकते हैं। विकास भी फिलहाल सीक्रेट रूम में मौजूद हैं। तबीयत खराब होने के चलते विकास को हाल ही में घर से बाहर लाया गया था।

Both #VikasGupta & #DevoleenaBhattacharjee are in Main house.

Not im secret room#BiggBoss14— Khabri 👂 (@real_khabri_1) January 17, 2021

chat bot
आपका साथी