Bigg Boss 14: सलमान खान का सोनाली फोगाट पर फूटा गुस्सा, गाली और धमकी देने पर जमकर लगाई क्लास

रियलिटी शो बिग बॉस 14 में हर दिन हंगामा देखने को मिलता रहता है। हाल ही में शो के अंदर रुबीना दिलैक और भाजपा नेता सोनाली फोगाट के बीच जमकर झगड़ा देखने को मिला था। इस दौरान शो में सोनाली फोगाट ने रुबीना को गालियां दीं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 03:17 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 03:17 PM (IST)
Bigg Boss 14: सलमान खान का सोनाली फोगाट पर फूटा गुस्सा, गाली और धमकी देने पर जमकर लगाई क्लास
सोनाली फोगाट, सलमान खान, तस्वीर : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो बिग बॉस 14 में हर दिन हंगामा देखने को मिलता रहता है। हाल ही में शो के अंदर रुबीना दिलैक और भाजपा नेता सोनाली फोगाट के बीच जमकर झगड़ा देखने को मिला था। इस दौरान शो में सोनाली फोगाट ने रुबीना को गालियां दीं। इतना ही नहीं उन्होंने रुबीना को धमकी भी दी कि उनके लोग शो के बाहर उन्हें देख लेंगे। हालांकि उन्हें गाली देने की वजह से सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ा था। अब सलमान खान ने भी सोनाली फोगाट की जमकर क्लास लगाई है।

कलर्स टीवी ने शनिवार को प्रसारित होने वाले वीकेंड का वार से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इस प्रोमो वीडियो में सलमान खान सोनाली फोगाट की जमकर क्लास लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस बार वीकेंड का वार में सलमान खान बिग बॉस 14 के दर्शकों की प्रतिक्रिया के साथ सभी कंटेस्टेंट्स से रूबरू होंगे। एक दर्शक सोनाली फोगाट से सवाल करती हुई कहती हैं कि वह शो में इसलिए गालियां दे रही हैं और झगड़ा कर रही हैं क्योंकि वह नॉमिनेशन में आ गई हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसके बाद सलमान खान गुस्से में सोनाली से कहते हैं कि वह आपने शब्द क्या इस्तेमाल किया था। इसके बाद सोनाली सलमान को अपनी सफाई दे देने लगती हैं। वह कहती हैं कि रुबीना झगड़े में मेरी बेटी का नाम को लेकर आईं। इस पर सलमान खान कहते हैं कि किसी ने भी अपकी बच्ची का नाम नहीं घसीटा। जबकि रुबीना किसी की बच्ची है उसको अपने गलत बोला।

इसके बाद सलमान खान निक्की तंबोली से कहते हैं कि आप बताओ क्या हुआ था। इसके बाद निक्की कहती हैं कि सोनाली बोलती हैं कि उनके बंदे बाहर देख लेंगे। सलमान खान गुस्से में कहते हैं कि आप बाहर की धमकी दे रही हैं। क्या कर लेंगे आपके बंदे बाहर। सोनाली बात की सफाई में कहती हैं कि मैंने ऐसा कुछ नहीं कहा चाहे तो देख लो। मैं नहीं मानती मैंने ऐसा कहा है। इस पर सलमान कहते हैं कि आपके मानने ना मानने से क्या होता है सोनाली जी। आपकी बच्ची भी देख रही है यह शो यह आप पर शूट करता है..?? सोशल मीडिया पर बिग बॉस 14 से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। शो के दर्शक और कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो प्रोमो को खूब पसंद कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी