Rahul Vaidya ने इस खास वजह से किया था नेशनल TV पर दिशा परमार को प्रपोज, बताया कब करेंगे शादी

राहुल वैद्य और दिशा परमार, Instagram : dishaparmar

बिग बॉस 14 के घर में राहुल वैद्य ने अपने निजी जिंदगी के बारे में भी ढेर सारे खुलासे किए थे। उन्होंने शो में अपनी गर्लफ्रेंड टीवी अभिनेत्री दिशा परमार से अपने प्यार का इजहार भी किया था।

Anand KashyapTue, 23 Feb 2021 12:20 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो बिग बॉस 14 में राहुल वैद्य ने अपने खेल और रणनीति से दर्शकों के दिलों को काफी जीता था। वह शो में अपने बहुत से फैसलों पर स्टैंड लेने की वजह से हमेशा चर्चा में रहे थे। बिग बॉस 14 के घर में राहुल वैद्य ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी ढेर सारे खुलासे किए थे। उन्होंने शो में अपनी गर्लफ्रेंड टीवी अभिनेत्री दिशा परमार से अपने प्यार का इजहार भी किया था।

राहुल वैद्य ने दिशा परमार के जन्मदिन पर शो के अदंर उन्हें प्रपोज किया था। अब बिग बॉस 14 से बाहर निकलने के बाद राहुल ने बताया कि उन्होंने नेशनल टेलीविजन पर दिशा परमार को क्यों प्रपोज किया था। उन्होंने अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया को इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में राहुल वैद्य ने बिग बॉस 14 में अपने सफर के अलावा गर्लफ्रेंड दिशा परमार और अपनी शादी के बारे में ढेर सारी बातें कीं।

दिशा परमार को नेशनल टेलीविजन पर प्रपोज करने को लेकर राहुल वैद्य ने कहा है कि दिशा चाहती थीं कि वह उन्हें ग्रैंड प्रपोज करें। इसलिए उन्होंने ऐसा प्रपोज किया। राहुल वैद्य ने कहा, 'जब मैं बिग बॉस के घर के अंदर था, तो मैंने हर एक रिश्ते और भावनाओं को समझा। मैं कभी नहीं भूल सकता, जो मैंने इस घर के हर एक सदस्य के साथ महसूस किया। उस समय मैंने महसूस किया कि मेरी जिंदगी में भी एक खास शख्स वह दिशा हैं। उस समय मैंने सोचा कि क्यों न मैं उनसे शादी करूं। इसलिए मैंने नेशनल टीवी पर उन्हें प्रपोज कर दिया।'

राहुल वैद्य ने आगे कहा, 'मुझे याद है कि दिशा ने एक बार मुझसे कहा था कि मैं चाहती हूं, जब भी मुझे कोई प्रपोज करे तो वह काफी ग्रैंड हो, हालांकि यह तो शायद उन्होंने भी नहीं सोचा होगा कि यह प्रपोजल इतना ग्रैंड हो जाएगा।' गौरतलब है कि दिशा को प्रपोज करने के बाद राहुल की मां ने इन दिन दोनों की जल्द शादी करवाने की बात भी कही थी। उन्होंने कहा कि था दिशा परमार और राहुल वैद्य जून में शादी कर सकते हैं।

अपनी शादी के बारे में बात करते हुए राहुल वैद्य ने कहा,' अगर मेरी मां चाहती हैं कि शादी जून में हो, तो हम जरूर जून में ही शादी करेंगे, वहीं इसके अलावा भी अगर कोई बात होगी तो दिशा के साथ हम सभी इस बारे में बात करेंगे।' आपको बता दें कि राहुल वैद्य बिग बॉस 14 के पहले रनर अप थे। वह कुछ वोट्स की वजह से बिग बॉस 14 का खिताब हासिल नहीं कर पाए।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.