Bigg Boss 14: टास्क के जुनून में घरवालों ने तोड़ा सामान, अली गोनी और अभिनव शुक्ला ने की गाली-गलौच

कंटेस्टेंट द्वारा टास्क को पूरा करने का जुनून अक्सर ‘बिग बॉस’ के घर में तोड़फोड़ मचा देता है। ऐसा ही कुछ ‘बिग बॉस हाउस’ में आज होने वाला है जब टास्क के दौरान सारे घरवाले तोड़ाफोड़ी पर उतारू हो जाएंगे।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 03:04 PM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 03:11 PM (IST)
Bigg Boss 14: टास्क के जुनून में घरवालों ने तोड़ा सामान, अली गोनी और अभिनव शुक्ला ने की गाली-गलौच
Photo Credit - Colors Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। कंटेस्टेंट द्वारा टास्क को पूरा करने का जुनून अक्सर ‘बिग बॉस’ के घर में तोड़फोड़ मचा देता है। ऐसा ही कुछ ‘बिग बॉस हाउस’ में आज होने वाला है जब टास्क के दौरान सारे घरवाले तोड़ाफोड़ी पर उतारू हो जाएंगे। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें बिग बॉस पहले घरवालों को ये आदेश देते दिख रहे हैं कि घरवालों को 5 मिनट का टाइम मिल रहा है। इन पांच मिनट में सभी घरवाले बेडरूम से जाकर अपनी जरूरत का सारा सामान निकाल सकते हैं।

बिग बॉस का आदेश सुनते ही घरवाले बेडरूम की तरफ भागते हैं और जल्दी-जल्दी सामान निकालने लग जाते हैं। इसके बाद वीडियो में कंटेस्टेंट कुछ टास्क करते दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि घरवालों को साइकिल बनाने जैसा कुछ टास्क दिया जाता है। इस दौरान सभी कंटेस्टेंट आपस में भिड़ जाते हैं। निक्की तंबोली, राखी की साइकिल तोड़ती दिख रही हैं, तो वहीं राहुल और निक्की के बीच भी साइकिल को लेकर खींचातानी हो रही है।

इतना ही नहीं अली गोनी तो कई साइकिल उठाकर स्वीमिंग पूल में ही फेंक देते हैं। इसके बाद रुबीना और अभिनव अपनी साइकिल बचाने की कोशिश करते हैं और इस दौरान सब आपस में भिड़ जाते हैं। अली की हरकत देख अभिनव उनपर भड़क जाते हैं और कहते हैं कि तू घटिया आदमी है। इसके बाद अलनी गोनी भी अभिनव पर बुरी तरह चिल्लाते हैं। ये सब कुछ आज टेलीकास्ट किया जाएगा उससे पहले देखें ये वीडियो।

 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आपको बता दें कि 25 जनवरी को बिग बॉस में घरवालों के लिए एक शॉकिंग ट्विस्ट आया। जब बिग बॉस ने नॉमिनेशन कुछ इस तरह करवाए कि घरवालों से उनका बेडरूम, स्पा, टॉयलेट और जिम छिन गया। इस हफ्ते जो चार सदस्य घर से बेघर होने के नॉमिनेट हुए हैं वो चार लोग हैं विकास गुप्ता, देवोलीना भट्टाचार्जी, राहुल वैद्य और निक्की तंबोली।

chat bot
आपका साथी