Bigg Boss 14: अभिनव के प्यार में राखी ने पार की 'पागलपन' की हद, पूरे शरीर पर लिखा रुबीना के पति का नाम

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत इन दिनों छोटे पर्दे के रियलिटी शो बिग बॉस 14 को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वह अपने खेल और रणनीति के अलावा दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए काफी चर्चा में रहती हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 09:21 AM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 09:33 AM (IST)
Bigg Boss 14: अभिनव के प्यार में राखी ने पार की 'पागलपन' की हद, पूरे शरीर पर लिखा रुबीना के पति का नाम
राखी सावंत, Instagram : bigg.boss14khabri . .

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत इन दिनों छोटे पर्दे के रियलिटी शो बिग बॉस 14 को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वह अपने खेल और रणनीति के अलावा दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए काफी चर्चा में रहती हैं। इन दिनों बिग बॉस 14 के घर में राखी सावंत अभिनव शुक्ला के प्यार में दिवानी हो गई हैं। वह शो में खुलकर अभिनव के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं।

रविवार को हुए वीकेंड का वार एपिसोड में राखी सावंत ने अभिनव शुक्ला से अपना प्यार जताने के लिए बहुत ही अनोखा काम किया, जो अब तक बिग बॉस के किसी भी सीजन में नहीं हुआ। वीकेंड का वार के दौरान राखी सावंत ने अपनी पूरी बॉडी पर अभिनव शुक्ला का नाम लिख दिया। उन्होंने पूरा बॉडी पर नाम लिखकर अभिनव के प्रति अपने प्यार का जाहिर किया। हालांकि बिग बॉस 14 के कुछ कंटेस्टेंट्स को राखी की यह हरकत पसंद नहीं आया।

अभिनव शुक्ला की पत्नी टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलैक को भी राखी सावंत की यह हरकत पसंद नहीं आई और उन्होंने कहा कि यह बिल्कुल भी एंटरटेनिंग नहीं है। यहां तक कि अर्शी खान भी राखी से कहती है कि ऐसा करके वह अभिनव से दूर हो जाएंगी। वहीं दूसरी ओर रुबीना दिलैक अभिनव से कहती हैं कि उन्हें राखी से इस तरह की कार्रवाई के लिए प्रोत्साहित नहीं करना चाहिए।

वहीं बात करें रविवार को हुए वीकेंड का वार की तो इस बार का एपिसोड काफी दमदार रहा था। इस बार वीकेंड का वार के एपिसोड में बिग बॉस 13 के विजेता और टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला पहुंचे थे। शो में सिद्धार्थ शुक्ला की धमाकेदार एंट्री हुई।

इतना ही नहीं शो में पहुंचकर उन्होंने घर में मौजदू सभी कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास भी लगाई। बिग बॉस 14 में पहुंचकर सिद्धार्थ शुक्ला वीडियो कॉल के जरिए घरवालों को दर्शकों द्वारा पूछे गए सवालों से भी रूबरू करवाया। जिसके बाद बिग बॉस 14 के सभी कंटेस्टेंट से सिद्धार्थ शुक्ला सवाल-जवाब भी करते हैं। 

chat bot
आपका साथी