Bigg Boss 14: क्या अभिनव की वजह से राखी और रुबीना के बीच आ रही दरार, इस बात पर हुआ ज़ोरदार झगड़ा

‘बिग बॉस 14’ की सबसे बड़ी एंटरटेनर राखी सावंत और सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट मानी जा रही रुबीना दिलैक के बीच दरार आती जा रही है। इस दरार की शुरुआत तब हुई जब हाल ही में ‘लॉकडाउन टास्क’ के दौरान राखी को रुबीना की एक बात का बुरा लगा।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 12:28 PM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 12:28 PM (IST)
Bigg Boss 14: क्या अभिनव की वजह से राखी और रुबीना के बीच आ रही दरार, इस बात पर हुआ ज़ोरदार झगड़ा
Photo Credit - Colors Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 14’ की सबसे बड़ी एंटरटेनर राखी सावंत और सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट मानी जा रही रुबीना दिलैक के बीच दरार आती जा रही है। इस दरार की शुरुआत तब हुई जब हाल ही में ‘लॉकडाउन टास्क’ के दौरान राखी को इस बात का बुरा लगा कि रुबीना ने उनकी तबीयत के बारे में जानते हुए उन्हें गले नहीं लगाया। हालांकि बाद में इस बारे में दोनों के बीच बातचीत हो गई और सब ठीक हो गया। लेकिन 25 जनवरी के एपिसोड में अभिनव के साथ काम करने को लेकर फिर दोनों के बीच खींचातानी दिखी।

राखी सिर्फ अभिनव के साथ ही घर का काम करना चहती थीं, लेकिन घरवाले इस बात पर राज़ी नहीं हुए। इसके बाद परेशान होकर राखी ने अपने पूरे शरीर पर अभिनव का नाम लिखा लिया और उनकी ये हरकत न रुबीना को न ही अभिनव को और न ही घर के बाकी सदस्यों को पसंद आई। जिसके बाद रुबीना ने अभिनव को स्ट्रिक्ट हिदायत दी कि अब वो राखी की इन हरकतों को बिल्कुल बढ़ावा नहीं देंगे। रुबीना ने कहा कि उनकी ये हरकत एंटरटेनिंग नहीं लग रही है, बल्कि वो ये सब कर के चीप लग रही  हैं।

अभिनव ने भी राखी को समझाया कि वो ये सब न करें, ये बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा है लेकिन किसी के भी समझाने पर राखी नहीं मानीं और पूरा  दिन अभिनव का नाम अपने शरीर पर  लिखकर घूमती रहीं।  अब आज राखी और रुबीना के बीच फिर से ज़ोरदार बहस होती दिखेगी। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें राखी किचन में लंच बनाती दिख रही हैं। इस दौरान रुबीना आती हैं और कहती हैं कि ये उनकी ड्यूटी है तो राखी क्यों कर रही हैं? क्या वो ये दिखाना चाहती हैं कि रुबीना काम नहीं करतीं? इसके बाद लंच बनाने को लेकर दोनों के बीच ज़ोरदार बहस हो जाती है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

chat bot
आपका साथी