Bigg Boss 14: खाली किचन ने निकाला घरवालों का ‘दम’, पेट भरने के लिए किसी ने खाए टिशू तो किसी ने केले के छिलके

‘बिग बॉस 14’ में इस वक्त सारे कंटेंस्टेंट एक सज़ा काट रहे हैं। सज़ा के तौर पर ‘बिग बॉस’ ने घरवालों से उनका पूरा लग्ज़री राशन छीन लिया है और केवल आंटा दाल चावल चीनी जैसी कुछ बेसिक चीज़ें ही घर में छोड़ी हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 03:29 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 03:36 PM (IST)
Bigg Boss 14: खाली किचन ने निकाला घरवालों का ‘दम’, पेट भरने के लिए किसी ने खाए टिशू तो किसी ने केले के छिलके
Photo Credit - Colors Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 14’ में इस वक्त सारे कंटेंस्टेंट एक सज़ा काट रहे हैं। सज़ा के तौर पर ‘बिग बॉस’ ने घरवालों से उनका पूरा लग्ज़री राशन छीन लिया है, और केवल आंटा, दाल, चावल, चीनी जैसी कुछ बेसिक चीज़ें ही घर में छोड़ी हैं। राशन चले जाने के बाद घरवालों का बुरा हाल होता दिख रहा है। 18 जनवरी के एपिसोड में देखा गया कि भूख मिटाने के लिए राहुल वैद्य टेबल पर रखे टिशू पेपर ही खा जाते हैं। तो वहीं आज राखी सावंत का भूख से बुरा हाल होता दिखेगा।

भूख लगने से राखी इतना परेशान हो जाएंगी कि केले के साथ-साथ केले का छिलका भी खाने लगेंगी। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है जिममें राखी सावंत भूख से तड़ती दिख रही हैं। राखी के अलावा बाकी के घरवाले भी बिग बॉस से खाना भिजवाने की गुहार लगा रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि सारे घरवाले गार्डन एरिया में टास्क कर रहे होंते हैं तभी बिग बॉस की टीम के कुछ लोग आते हैं और उन्हें बर्गर और फ्रेंच फ्राइज़ दिखाकर चिढ़ाने लगते हैं। बर्गर, फ्रेंच फ्राइज़ देखकर सारे घरवालों के मुंह में पानी आ जाता है, लेकिन दरवाज़ा लॉक होने की वजह से कोई भी अंदर जाकर कुछ खा नहीं पाता है। देखें वीडियो।

 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

एजाज़ हुए बाहर विकास और देवोलीना की हुई एंट्री ‘बिग बॉस 14’ में सोमवार (18 जनवरी) को एक शॉकिंग मोड़ तब आया जब टास्क के दौरान बिग बॉस ने ख़ुद ये अनाउंस कि एजाज़ ख़ान घर छोड़कर जा रहे हैं। बिग बॉस ने बताया कि एजाज़ के बाहर कुछ कमिटमेंट्स हैं जिनको पूरा करने के लिए एजाज़ को घर से बाहर जाना पड़ेगा’। लेकिन एजाज़ के जाने से उनका गेम यहां खत्म नहीं होगा, क्योंकि ‘बिग बॉस 13’ की कंटेस्टेंट और फेमस टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी उनकी प्रॉक्सी बनकर आई हैं। वहीं हाल ही में दो बार घर से बाहर जा चुके विकास गुप्ता भी घर में तीसरी बार वापस आ चुके हैं।

chat bot
आपका साथी