Bigg Boss 14: राहुल का अभिनव पर वार ‘ये बीवी का नहीं हो सका किसी और का क्या होगा’, रुबीना ने दिया ये जवाब

‘बिग बॉस 14’ के दो टॉप ट्रेंडिंग कंटेस्टेंट राहुल वैद्या और रुबीना दिलैक अक्सर आपस में भिड़ते नज़र आते हैं। शो की शुरुआत में ही एक दूसरे के आमने-सामने आए राहुल और रुबीना अब तक एक दूसरे के दुश्मन बने हुए हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 11:22 AM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 03:30 PM (IST)
Bigg Boss 14: राहुल का अभिनव पर वार ‘ये बीवी का नहीं हो सका किसी और का क्या होगा’, रुबीना ने दिया ये जवाब
Photo Credit - Colors Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 14’ के दो टॉप ट्रेंडिंग कंटेस्टेंट राहुल वैद्या और रुबीना दिलैक अक्सर आपस में भिड़ते नज़र आते हैं। शो की शुरुआत में ही एक दूसरे के आमने-सामने आए राहुल और रुबीना अब तक एक दूसरे के दुश्मन बने हुए हैं। खेल के दौरान मौकों के हिसाब से हर किसी की बॉन्डिंग बदलती दिखी, लेकिन नहीं बदले तो राहुल वैद्या और रुबीना दिलैक।

आज राहुल और रुबीना के बीच फिर गरमा-गरमी वाली बहस होती दिखेगी और इस बार भी वजह होंगे रुबीना के पति अभिनव शुक्ला। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है जिसमें राहुल और रुबीन के बीच ज़ोरदार बहस होती दिख रही है। इस दौरान अभिनव और बाकी घरवाले दोनों के दूर-दूर करते दिख रहे हैं।

वीडियो में दिख रहा है राहुल, अभिनव के लिए कहते हैं, ‘ये बीवी का नहीं हो सका तो किसी और का क्या होगा भाई’। राहुल के इस कमेंट पर रुबिना तमतमा जाती हैं और गुस्से में कहती हैं, ‘तू कौन है हमें सर्टिफिकेट देने वाला, तेरे में तो हिम्मत तक नहीं है कि अपनी पार्टनर को इस शो में लेकर आए’। बाद में रुबिना ने राहुल को चेतावनी देते हुए कहती हैं, ‘अगर मेरे रिलेशनशिप को बीच में लेकर आएगा तो तेरे को मैं....’इसके बाद रुबीना राहुल के हाथ पर अपना हाथ मार देती हैं जिसके बाद सारे घरवाले दोनों के पीछे हटाते नज़र आते हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आपको बात दें कि शो में ही एक टास्क के दौरान रुबीना दिलैक ने ये खुलासा किया था कि ‘बिग बॉस’ में आने से पहले अभिनव और वो तलाक लेने वाले थे। रूबीना ने कहा था ‘मेरा और अभिनव का बिग बॉस करने का सबसे बड़ा कारण ये था कि हमने एक दूसरे को नवंबर तक का वक्त दिया था। हम तलाक लेने वाले थे’। रुबीना के इस खुलासे से न केवल घरवालों को बल्कि एक्ट्रेस के फैंस को भी धक्का लगा था। हालांकि अब रुबीना और अभिनव का कहाना है कि वो तलाक नहीं लेंगे।

chat bot
आपका साथी