Bigg Boss 14 से पवित्रा पूनिया का सफर ख़त्म, जनता ने सबसे कम वोट देकर किया बाहर

‘बिग बॉस 14’ से रविवार को एक और कंटेस्टेंट का सफर खत्म हो गया। जनता के कम वोट पाने की वजह से टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पूनिया ‘बिग बॉस’ के घर से बेघर हो गईं। पवित्रा वो पहली कंटेस्टेंट हैं जो बिग बॉस की फिनाले रेस से बाहर हुईं हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 09:29 AM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 09:46 AM (IST)
Bigg Boss 14 से पवित्रा पूनिया का सफर ख़त्म, जनता ने सबसे कम वोट देकर किया बाहर
Photo Credit - Pavitra Fan Page Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 14’ से रविवार को (29 नवंबर) एक और कंटेस्टेंट का सफर खत्म हो गया। जनता के कम वोट पाने की वजह से टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पूनिया ‘बिग बॉस’ के घर से बेघर हो गईं। इसी के साथ पवित्रा ही वो पहली कंटेस्टेंट रहीं जो बिग बॉस की फिनाले रेस से बाहर हुईं हैं। हालांकि पवित्रा के जाने की घोषणा रविवार को सलमान ख़ान ने नहीं बल्कि ख़ुद बिग बॉस ने की।

अकेली पड़ गई थीं पवित्रा

पवित्रा पुनिया पिछले पूरे हफ्ते घर में कहीं नज़र नहीं आईं। इसकी वजह थी घरवालों की पवित्रा से नाराज़गी। निक्की तंबोली ने ‘वीकेंड का वार’ में बताया कि पवित्रा से घर का कोई भी सदस्य बात नहीं कर रहा था, इस वजह से वो घर में अकेली पड़ गई थीं और बिल्कुल चुप थीं। यही वजह थी कि पवित्रा पिछले पूरी हफ्ते स्क्रीन से गायब ही रहीं। शायद इसी वजह से उन्हें जनता के कम वोट्स मिले और वो बिग बॉस के घर से बाहर हो गईं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14 से Pavitra Punia का सफर खत्म, मिले सबसे कम वोट

एजाज़-पवित्रा ने किया Kiss

पवित्रा के जाने पर सभी घरवालों को कोई खास रिएक्शन सामने नहीं आया, एजाज़ ख़ान को छोड़कर। पवित्रा के जाने से एजाज़ भावुक नज़र आए। दोनों ने एक दूसरे को काफी देर तक गले लगाया और पवित्रा जब गेट से बाहर निकलने लगीं तो एजाज़ ने उनके गाल पर किस किया। वहीं पवित्रा ने एजाज़ के गाल पर किस के घर से विदा ली।

 

View this post on Instagram

A post shared by Pavijaz❤️ (@pavitra_clipsxo)

आपको बता दें कि 'बिग बॉस' का फिनाले जनवरी में नहीं बल्कि अगले हफ्ते होने वाला है। सलमान ने इसी वीकेंड का वार में कंटेस्टेंट को ये चौंकाने वाली जानकारी दी कि बिग बॉस का फिनाले अगले हफ्ते होगा और वहां तक केवल चार कंटेस्टेंट ही पहुंचेंगे बाकी सब इसी हफ्ते घर से बेघर हो जाएंगे। लेकिन कहानी में ट्विस्ट में ये है कि इस हफ्ते में घर में बिग बॉस के कुछ एक्स कंटेस्टेंट तशरीफ ला रहे हैं। जिनके नाम हैं, विकास गुप्ता, राखी सावंत, अर्शी ख़ान, कश्मीरा शाह, मनु पंजाबी और राहुल महाजन। अब देखना होगा कि एक्स कंटेस्टेंट के आने से क्या सीन पलटेगा।

chat bot
आपका साथी