Bigg Boss 14: पहले दिन ही आपस में भिड़े शार्दुल पंडित- नैना सिंह, जानें पूरा मामला

Bigg Boss 14 वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर कविता कौशिक नैना सिंह और शार्दुल पंडित को मौका दिया गया है। हालांकि पहले दिन इनकी बीच तकरार होने वाली है। यह घटना सलमान ख़ान के सामने होने वाली है।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 02:11 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 07:28 AM (IST)
Bigg Boss 14: पहले दिन ही आपस में भिड़े शार्दुल पंडित- नैना सिंह, जानें पूरा मामला
बिग बॉस में नई एंट्री हुई है। ( फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में इस वक्त काफी कुछ बदल गया है। एक ओर जहां कुछ सदस्यों को तूफानी सीनियर्स के साथ बाहर का रास्ता दिखाया गया है। तो वहीं, दूसरी ओर कुछ नए सदस्यों ने एंट्री भी ली है। वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर कविता कौशिक, नैना सिंह और शार्दुल पंडित को मौका दिया गया है। हालांकि, पहले दिन इनकी बीच तकरार होने वाली है।

दरअसल, कलर्स पर दशहरे के दिन प्रसारित होने वाले एपिसोड का प्रोमो जारी किया है। इसमें दिखाया गया है कि तीन सदस्यों को घर में एंट्री दी जानी है। होस्ट सलमान ख़ान तीनों को इंट्र ड्यूस करते हैं। इसके बाद शार्दुल से सलमान ख़ान कहते हैं- शार्दुल में आपको दो ब्यूटीफुल कन्याओं से मिलाने वाला हूं, जो आपके साथ घर में जानी वाली हैं। इस पर शार्दुल नैना की ओर इशारे करके के कहते हैं कि मैंन इनसे पहले एक शो में मिला हूं। गोदी में भी बैठी है वो मेरे शो में।

शार्दुल के इस बयान से नैना सिंह काफी नाराज हो जाती हैं। वह गोदी में बैठने वाले शब्दों को लेकर तीखी प्रतिक्रिया जताती हैं। उसे गोदी नहीं कहते हैं, उसे कहते हैं साथ में होस्टिंग करना। नैना आगे कहती हैं कि गोदी में बैठना इस शब्द को माइंड कर लिया है। मैं अब आपका घर में दिमाग खराब कर दूंगी। मैं आपको देख लूंगी। इस मामले में उन्हें कविता कौशिक का भी साथ मिला है।

आपको बता दें कि कविता कौशिक, नैना सिंह और शार्दुल पंडित तीनों ही टीवी से आने वाले लोग है। कविता कौशिक अपने शो एफआईआर के लिए काफी फेमस रही हैं। वहीं, शार्दुल बॉक्स क्रिकेट लीग में कमेंट्री करते रहे हैं। नैना को कुमकुम भाग्य से काफी फेम मिला है। अब देखना है कि तीनों घर में क्या गेम दिखाते हैं। वैसे इससे पहले भी बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री वाले सदस्य विजेता बन चुके हैं।  

chat bot
आपका साथी