Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में गए कुमार सानू के बेटे जान, सिंगर ने बेटे के लिए शेयर किया वीडियो

Bigg Boss 14 बिग बॉस के घर में अब जल्द ही कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने का सिलसिला शुरू होने वाला है और इस कंटेस्टेंट्स में जान कुमार सानू का नाम फाइनल हो गया है। अब जान के पिता कुमार सानू ने एक वीडियो शेयर किया है।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 01:20 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 01:20 PM (IST)
Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में गए कुमार सानू के बेटे जान, सिंगर ने बेटे के लिए शेयर किया वीडियो
जान कुमार सानू और कुमार सानू (फाइल)

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस के घर में ड्रामा शुरू होने में ज्यादा दिन नहीं बचे है और कुछ ही दिन में टीवी पर घर में हाइ वोल्टेज ड्रामा दिखाई देने वाला है। इस ड्रामे में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स के अभी तक नाम सामने नहीं आए हैं, लेकिन कुछ लोगों पर कयास लगाए जा रहे हैं। अभी तक कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में एक नाम कंफर्म हुआ है और वो उस शख्स का नाम है जान कुमार सानू। जान कुमार सानू, सिंगर कुमार सानू के बेटे हैं, जो जल्द ही बिग बॉस के घर में दिखाई देने वाले हैं।

इस बार बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को कोविड-19 के चलते पहले कुछ दिनों के लिए क्वारंटाइन किया जा रहा है और उसके बाद टेस्ट करके ही घर में भेजा जा रहा है। ऐसे में कुमार सानू के बेटे भी अभी क्वारंटाइन में हैं। जान के लिए कुमार सानू ने एक वीडियो शेयर किया है और लोगों से निवेदन किया है कि वो जान को आशीर्वाद दें। साथ ही उन्होंने अपने बेटे की सिंगिग की भी काफी तारीफ की है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#Thankful #Blessed #BB14TheJourneyBegins #KumarSanu #JaanKumarSanu

A post shared by Jaan Kumar Sanu (@jaan.kumar.sanu) on Sep 26, 2020 at 10:44am PDT

सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया है, जिसे उनके बेटे जान ने भी शेयर किया है। अपने बेटे के लिए कुमार सानू ने कहा है, 'मैं बहुत खुश हूं कि मेरे बेटे जान बिग बॉस में जा रहे हैं और उनके साथ मेरा आशीर्वाद, शुभकामनाएं हैं। मैं चाहता हूं कि आप उसे सपोर्ट करें और आशीर्वाद दें कि वो वहां अच्छा प्रदर्शन करें। साथ ही मेरे जानने वाले उसे वोट करें और सपोर्ट करें। वो एक अच्छा सिंगर है और मैं चाहता हूं कि वो जीतकर वहां से लौटे।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Couldn’t have expected something more! Big boss ke ghar Mai aane wala hai bohot maza! Ab scene paltega ! @BeingSalmanKhan #BB14PressConference #BB14 #BiggBoss2020 #JaanKumarSanu

A post shared by Jaan Kumar Sanu (@jaan.kumar.sanu) on Sep 26, 2020 at 8:56am PDT

बता दें कि जान भी एक सिंगर हैं और म्यूजिक इंडस्ट्री में एंट्री कर चुके हैं और अच्छा काम कर रहे हैं। कुमार जान ने अपने पिता कुमार सानू द्वारा गाया गीत ''दिल मेरा चुराया क्यों'' भी रिक्रिएट किया था, जिसे काफी पसंद किया गया था। हाल ही में सलमान खान से पहली बार मिले जान कुमार सानू ने कहा, 'सर, मैं घबराया हुआ हूं, क्योंकि मैं आपसे जीवन में पहली बार मिल रहा हूं। मेरा पूरा शरीर कांप रहा है। मेरे पिताजी ने आपके साथ काम किया है, मैं आपका प्रशंसक रहा हूं। मैं आपकी उपस्थिति से थोड़ा चकित भी हूं।' 

chat bot
आपका साथी