Bigg Boss 14 Eviction: अली गोनी के बाद, कविता कौशिक और जैस्मिन भसीन होंगे घर से बाहर, रूबीना दिलैक से हुआ झगड़ा

‘बिग बॉस 14’ में आने के बाद हर कंटेस्टेंट से पंगा लेने वाली कविता कौशिक आज रूबीना दिलैक से पंगा ले लेंगी। लेकिन ये पंगा इतना बड़ा हो जाएगा कि कविता बिग बॉस के घर से बाहर चली जाएंगी।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 11:50 AM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 12:44 PM (IST)
Bigg Boss 14 Eviction: अली गोनी के बाद, कविता कौशिक और जैस्मिन भसीन होंगे घर से बाहर, रूबीना दिलैक से हुआ झगड़ा
Photo credit - Colors Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 14’ में आने के बाद हर कंटेस्टेंट से पंगा लेने वाली कविता कौशिक आज रूबीना दिलैक से पंगा ले लेंगी। लेकिन ये पंगा इतना बड़ा हो जाएगा कि कविता बिग बॉस के घर से ही बाहर चली जाएंगी। अगर ऐसा होता है तो ये बिग बॉस के घर में पहली बार होगा जब कोई सदस्य इस तरह घर से बाहर जाएगा।

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें कविता कौशिक और रूबीना दिलैक के बीच ज़ोरदार बहस होती दिख रही है। वैसे कविता और रूबीना के बीच पहले भी तकरार हो चुकी है, लेकिन आज होने वाली तकरार अलग ही रूप ले लेगी जिसका नतीजा ये होगा कि कविता शो से ही वॉक आउट कर देंगी।

वीडियो में नज़र आ रहा है कि कविता, रूबीना से कहती हैं, ‘घर से बाहर चलो बताऊंगी तुम्हें’ जिसके बाद रूबीना गुस्से से लाल हो जाती हैं कहती हैं कि ‘घर से बाहर क्या देखना मुझसे यहीं बात करो’। पलटकर कविता कहती हैं, ‘तुम तुम्हारे पति की सच्चाई जानती हो’, जिस पर रूबीना कहती हैं कि ‘हिम्मत है तो बोल’ इसके बाद दोनों के बीच बहस ज्यादा बढ़ जाती है। वीडियो को आखिर में कविता बिग बॉस के मुख्य द्वार से बाहर जाती हुई नज़र आती हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वैसे बिग बॉस कविता के अलावा बिग बॉस से जुड़ी एक और शॉकिंग खबर सामने आ रही है। बिग बॉस के बारे में सबसे सटीक जानकारी देने वाले द खबरी के मुताबिक अली गोनी और कविता के बाद जैस्मिन भसीन भी घर से बाहर होने वाली हैं। जी हां, खबर के मुताबिक जैस्मिन फिनाले से पहले ही एविक्ट हो गई हैं। आपको बता दें कि कल (1 नवंबर) जैस्मिन और अली की टीम टास्क हार गई थी जिसके बाद दोनों को आपसी सहमति से ये तय करना था कि कौन शो से जाएगा। अली, जैस्मिन को सेफ कर देते हैं और शो छोड़कर चले जाते हैं।

chat bot
आपका साथी