Bigg Boss 14: निक्की तंबोली के लिए बोले जान कुमार सानू, ‘वो पब्लिसिटी की भूखी है, मुझे KISS करना भी उसी का हिस्सा था’

‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट जान कुमार सानू ‘बिग बॉस’ के घर से बेघर हो चुके हैं। घर से बाहर आने के बाद जान ने अपने पिता कुमार सानू और घर में मौजूद उनके दो ख़ास दोस्त निक्की तंबोली और एजाज़ ख़ान को लेकर खुलकर बात की है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 12:58 PM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2020 07:42 AM (IST)
Bigg Boss 14: निक्की तंबोली के लिए बोले जान कुमार सानू, ‘वो पब्लिसिटी की भूखी है, मुझे KISS करना भी उसी का हिस्सा था’
Photo Credit - Jaan Kumar Sanu Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट जान कुमार सानू ‘बिग बॉस’ के घर से बेघर हो चुके हैं। घर से बाहर आने के बाद जान ने अपने पिता कुमार सानू और घर में मौजूद उनके दो ख़ास दोस्त निक्की तंबोली और एजाज़ ख़ान को लेकर खुलकर बात की है। जान सानू जब बिग बॉस हाउस में थे तब वो निक्की को अपना सबसे अच्छा दोस्त मानते थे। उन्होंने ये तक कहा था कि वो निक्की को पसंद करते हैं, हालांकि बाद में निक्की और उनके बीच काफी अनबन होने लगी थी। वहीं एजाज़ ख़ान को जान अपने बड़े भाई जैसा मानते थे। घर से बेघर होते वक्त वो एजाज़ और निक्की के गले लगकर रोए भी थे।

अब घर से बाहर आकर जान ने निक्की के लिए कहा कि वो पब्लिसिटी की भूखी हैं और सबकी नजरों में बने रहने के लिए कुछ भी कर सकती हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए जान ने कहा, ‘निक्की को सिर्फ पब्लिसिटी चाहिए होती है, वो उसे पाने के लिए कुछ भी कर सकती है। मुझे किस करना भी उसे लिए एक पब्लिसिटी स्टंट था ताकी वो लाइमलाइट में आ सके। उसके पास कोई एजेंडा नहीं है, लेकिन अटेंशन पाने के लिए वो कुछ भी करेगी। वहीं एजाज़ खान के बार के में बात करूं तो वो अच्छे इंसान हैं। लेकिन वह लिमिट से ज्यादा वो शो जीतने पर फोकस कर रहे हैं। इस वजह से वह कई बार अजीब बिहेव करने लगते हैं, ज्यादा अग्रेसिव हो जाते हैं। वो अलग तरह के व्यक्ति हैं। वहीं मुझे लगता है पवित्रा पूनिया अच्छा खेल रही हैं वो और एजाज़ ख़ान टॉप 5 में आ सकते हैं’।

आपको बता दें कि जान के एविक्ट होने से पूरा घर काफी भावुक नज़र आया था। जान ने जाने से पहले हर एक कंटेस्टेंट को गले लगाया और गुड लक विश किया। लेकिन उनके जाने से जो दो कंटेस्टेंट्स सबसे ज्यादा भावुक नज़र आए वो थे निक्की तंबोली और एजाज़ ख़ान। उनके जाने पर निक्की ये सोचकर बहुत रोईं कि बाकी लोगों की बातों में आकर उन्होंने जान को बहुता भला बोल दिया।

chat bot
आपका साथी