Bigg Boss 14: मराठी भाषा के अपमान को लेकर जान कुमार सानू ने मांगी माफ़ी, मनसे ने दी करियर तबाह करने की धमकी

जान कुमार सानू ( फोटो क्रेडिट - कलर्स इंस्टाग्राम )
Publish Date:Thu, 29 Oct 2020 08:00 AM (IST) Author: Rajat Singh

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 14: घर के अंदर हो या बाहर बिग बॉस का नाता विवादों के साथ पुराना रहा है। एक बार फिर ऐसा ही देखने को मिला है। मराठी भाषा के अपमान को लेकर सिंगर और प्रतिभागी जान कुमार सानू पर मनसे के नेता अमये खोपकर ने तीखी टिप्पणी की। उन्होंने करियर तबाह करने की धमकी भी दी। हालांकि, अब चैनल और प्रतिभागी दोनों ने ही माफ़ी मांग ली है।

जान ने क्या कहा था?

घर के अंदर जान और निक्की तम्बोली के बीच झगड़ा हो रहा था। इस दौरान निक्की मराठी में कुछ बोलती हैं। इस पर जान उनसे हिंदी में बात करने के लिए कहते हैं। जान कहते हैं-मराठी में बात मत कर। मेरे सामने मत बात कर। मुझे चिढ़ होती है। सुनाऊंगा तुझे, मेरे सामने मराठी में बात मत कर। दम है तो हिंदी में बोल वर्ना बात मत कर। चिढ़ होती है मुझे।

मनसे ने क्या कहा?

जान की इस टिप्पणी का संज्ञान मनसे नेता अमेय खोपकर ने लिया। उन्होंने ट्वीट करके लिखा- मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि तुम मुंबई में अपना करियर आगे ना बढ़ा सको। मैं गारंटी देता हूं कि जल्द तुम अपने-आप से नाराज़ हो जाओगे। हम मराठी तुम्हें कभी छोड़ेंगे नहीं और अगर ज़रूरत पड़ी तो शारीरिक रूप से भी तुम्हें देखेंगे। इसके अलावा उन्होंने चैनल से सीन डिलट करने की भी मांग की।

बिग बॉस ने लगाई जान की क्लास

इसके बाद घर के अंदर जान कुमार सानू को बिग बॉस ने बुलाया। बिग बॉस ने कहा कि शो में सभी लोग बराबर हैं। किसी को भी समुदाय या धर्म के खिलाफ़ बोलनी अनुमति नहीं है। हम आपको चेतावनी देते हैं कि आगे से आप ऐसा नहीं करेंगे।

बिग बॉस के चेतावनी पर जान कुमार कहते हैं- मेरा नाम जान कुमार सानू है। और मैंने कुछ दिनों पहले अजाने में ही सही कुछ गलती की। जिससे मराठी लोगों को और उनकी भावनाओं को ठेस पहुंची है। मैं इस बात के लिए बहुत गंभीरता से सॉरी कहना चाहूंगा आप लोगों से। मेरा यह बिल्कुल इरादा भी नहीं था कि मैं मराठी लोगों को ठेस या चोट पहुंचाऊं। अगर कोई मेरा इरादा गलत आया है सामने, तो मैं उसके लिए तहेदिल से माफ़ी मांगना चाहूंगा। और बिग बॉस अगर मैंने आपको शर्मिंदा किया है, तो उसके लिए भी सॉरी। मैं आगे से ये बात कहीं नहीं दोहराउंगा। बता दें, इससे पहले कलर्स चैनल भी इस पर मांफी मांग चुका है।  

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.