Bigg Boss 14: आखिर क्या होगा अगर कोई कंटेस्टेंट शो के दौरान पाया गया कोरोना पॉजिटिव, जानें मेकर्स का प्लान

सलमान खान का शो ​बिग बॉस 14 3 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है। वहीं अब इस सभी के बीच दर्शक और कंटेस्टेंट के जहन में एक बात आ रही है कि अगर इस बीच कोई कंटेस्टेंट कोरोना पॉजिटिव पाया जाता है तो इसके बाद क्या होगा?

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 01:02 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 01:02 PM (IST)
Bigg Boss 14: आखिर क्या होगा अगर कोई कंटेस्टेंट शो के दौरान पाया गया कोरोना पॉजिटिव, जानें मेकर्स का प्लान
Bigg Boss 14 If Any Contestant Tested Positive For Covid 19 This What Makers Plan For Them

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 14: सलमान खान का विवादित टीवी शो 'बिग बॉस' का 14वां सीजन जल्द ही एक बार फिर दस्तक देने वाला है। कोरोना काल के बीच ये शो शुरू होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सलमान खान का शो ​'बिग बॉस 14'  3 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है। शो को लेकर दर्शकों और कंटेस्टेंट में जबदस्त एक्साइटमेंट बना हुआ है। दर्शक हमेशा से जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि पिछली बार से इस बार शो में क्या नया होगा। बिग बॉस के 13वें सीजन ने टीआरपी के मामले में भी शो ने कई रिकॉर्ड कायम किए थे। वहीं अब इस सभी के बीच दर्शक और कंटेस्टेंट के जहन में एक बात आ रही है कि अगर इस बीच कोई कंटेस्टेंट कोरोना पॉजिटिव पाया जाता है तो इसके बाद क्या होगा?

ऐसे में 'बिग बॉस' के मेकर्स ने हाल ही में एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया। इस वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में शो और कंटेस्टेंट से जुड़ी कई सारी बातें की गईं। वहीं शो के होस्ट सलमान खान और मेकर्स से कई सवालों के जवाब दिए। इसी दौरान मेकर्स ने शो में आवश्यक सुरक्षा उपायों और सावधानियों के बारे में भी बात की। 

उन्होंने बताया कि अगर शो के दौरान किसी भी कंटेस्टेंट में कोरोना वायरस के जरा भी लक्षण पाए गए तो शूट को तुरंत रोक दिया जाएगा। वहीं ये भी कहा गया कि ये शो एक रियल-टाइम शो है इसलिए मेकर्स किसी भी प्रतियोगी और शो से जुड़े अन्य लोगों की सेहत से कोई समझौता नहीं करना चाहते हैं।  

वहीं सावधानियों के ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने शो के फॉर्मेट में कई बदलाव किए हैं। जिसमें 'बिग बॉस' में एंट्री से पहले सभी कंटेस्टेंट का कोरोना टेस्ट होगा और उन्हें  क्वारंटीन किया जाएगा। वहीं अगर इस बीच कोई कंटेस्टेंट बीमार पड़ता है तो उसे शूटिंग के लिए कैमरा दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी