Bigg Boss 14 में नहीं जाएंगी ‘गोपी बहू’ जिया मानेक, चैनल के साथ डील पर नहीं बनी बात

जो लोग ‘बिग बॉस 14’ में गोपी बहू यानी जिया मानेक को देखने के लिए एक्साइटेड थे अब वो थोड़ा निराश हो सकते हैं। क्योंकि जिया मानेक ‘बिग बॉस 14’ में हिस्सा नहीं ले रही हैं। जी हां गोपी बहू सलमान ख़ान के शो में नज़र नहीं आएंगी।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 04:34 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 04:53 PM (IST)
Bigg Boss 14 में नहीं जाएंगी ‘गोपी बहू’ जिया मानेक, चैनल के साथ डील पर नहीं बनी बात
Photo Credit - Giaa Manek Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। जो लोग ‘बिग बॉस 14’ में गोपी बहू यानी जिया मानेक को देखने के लिए एक्साइटेड थे अब वो थोड़ा निराश हो सकते हैं। क्योंकि जिया मानेक ‘बिग बॉस 14’ में हिस्सा नहीं ले रही हैं। जी हां, गोपी बहू सलमान ख़ान के शो में नज़र नहीं आएंगी। अब तक जिया के नाम को कन्फर्म बताया जा रहा था, लेकिन नई खबर के मुताबिक जिया की मेकर्स से डील पर बात नहीं बनी इसलिए वो बिग बॉस में नहीं आएंगी।

पिंकविला को सोर्स ने बताया, ‘जिया शो में जाने के लिए पूरी तरह तैयार थीं। लेकिन उनके और चैनल के बीच डील पर बात नहीं बन पाई। जिया कन्फर्म शो का हिस्सा बनने वाली थीं। अब उनकी जगह अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक बिग बॉस 14 का हिस्सा बनेंगे। दोनों के बीच काफी अच्छी कैमिस्ट्री भी है। इनका नाम शायद आखिरी में फाइनल किया गया है’।

 

View this post on Instagram

Posted @withregram • @mrkhabri #GiaManek rejected #BiggBoss14 , Are you guys Happy or Sad? Let us know in comment section. #AbScenePaltega #BiggBoss2020 #BiggBossDegaJawab #biggboss14 #keepsupporting #bb14 #NishantSinghMalkani #salmankhan #realityshow

A post shared by BiggBoss 14 (@biggbossupdates2020) on Sep 29, 2020 at 1:52am PDT

आपको बता दें कि बिग बॉस 14 अब से ठीक चार दिन बाद यानी 3 अक्टूबर से ऑन एयर होने वाला है। तैयारियां पूरी हो चुकी हैं और कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ चुके हैं अब बस इंतज़ार है तो बस 3 अक्टूबर ताकी ये नाम कन्फर्म हो सकें। जो नाम बिग बॉस में आने के लिए कन्फर्म बतए जा रहे हैं वो हैं, जैस्मीन भसीन, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, पवित्रा पुनिया, निक्की तम्बोली, टीवी एक्टर एजाज़ ख़ान, निशांत सिंह मलकानी, सारा गुरपाल, गिया मानेक, राहुल वैद्या, शहज़ाम देओल। कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू को हालांकि इंट्रोड्यूज़ करवा दिया गया है। वहां राधे मां का भी एक वीडियो सामने आया जिसमें वो बिग बॉस के घर में नज़र आ रही हैं। हालांकि राधे मां का चेहरा नहीं दिखाया गया है।

क्या शो की टाइमिंग में होगा बदलाव : दरअसल, चर्चा इस बात की है कि इस बार शो सिर्फ आधे घंटे प्रसारित किया जाएगा। पहले 1 घंटे का एक एपिसोड आता था। रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि यह कदम आईपीएल को देखते हुए लिया जा रहा है। शो की टाइमिंग और आईपीएल मैच की टाइमिंग क्लैश हो रही थी। ऐसे में यह निर्णय लिया गया है। हालांकि, चैनल ने अब इस किस्म की सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है। टाइम्स ऑफ़ इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, कलर्स के प्रवक्ता ने बताया कि बिग बॉस के 30 मिनट के प्रसारण की ख़बर ग़लत है।

chat bot
आपका साथी