गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुए राहुल वैद्य, बोले- ‘5 महीने से बिग बॉस में गालियां खा रहा था’

Photo Credit - Viral Bhayani Instagram Account

‘बिग बॉस 14’ खत्म होने के बाद बिग बॉस कंटेस्टेंट्स अब फिर से पुरानी ज़िंदगी में लौट रहे हैं। कोई अपने परिवार और दोस्तों के साथ पार्टी कर रहा है तो कोई घर पर रिलैक्स कर रहा है।

Nazneen AhmedThu, 25 Feb 2021 09:00 AM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 14’ खत्म होने के बाद बिग बॉस कंटेस्टेंट्स अब फिर से पुरानी ज़िंदगी में लौट रहे हैं। कोई अपने परिवार और दोस्तों के साथ पार्टी कर रहा है तो कोई घर पर रिलैक्स कर रहा है। हाल ही में अली गोनी और जैस्मिन भसीन को डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था। अ बुधवार को बिग बॉस 14 के रनरअप राहुल वैद्य अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार को लेकर डिनर करने पहुंचे।

राहुल और दिशा को कल डिनर डेट के लिए स्पॉट किया गया था। इस दौरान दोनों ने व्हाइट कलर के कपड़े कैरी किए हुए थे। दोनों के वीडियो और फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि राहुल और दिशा एक ही कार से उतरते हैं। इस दौरान राहुल पैपराज़ी से हालचाल पूछते हैं और कहते हैं, ‘पिछले 5 महीने से मैं ये बहुत मिस कर रहा था। फाइनली में दिशा के साथ अब बाहर खाना खाने आ सकता हूं वरना पिछले 5 महीने से तो मैं बिग बॉस के घर में गालियां खा रहा था ख़ाना हीं खा रहा था’। इसके बाद राहुल गर्लफ्रेंड के साथ रेस्टोरेंट में चले जाते हैं। देखें वीडियो।

इससे पहले राहुल ने दिशा के साथ दो फोटोज़ अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे जो कि सिंगर के घर के थे। एक फोटो में दिशा राहुल को गले लगाती दिख रही थीं तो वहीं दूसरी फोटो में राहुल, दिशा के गाल पर किस करते दिख रहे थे।

इसके अलावा राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक PWARI वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वो अपने दोस्तों और घरवालों के साथ पार्टी करते दिख रहे थे। इतना ही नहीं घर से बाहर आकर राहुल ने अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम लाइव भी किया था।

आपको बता दें कि राहुल बिग बॉस 14 के रनरअप रहे हैं। राहुल का फिनाले में आखिर में रुबीना दिलैक से साथ मुकाबला था, लेकिन रुबीना ने राहुल को मात देते हुए बिग बॉस 14 विनर की ट्रॉफी अपने नाम कर ली और राहुल दूसरे नंबर पर आए। पूरे सीज़न राहुल और रुबीना के बीच जबरदस्त टक्कर रही थी। रुबीना के साथ इकलौते राहुल ही ऐसे कंटेस्टेंट थे जो शो के दौरान सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ट्रेंड हुए.

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.