Aly Goni ने जैस्मीन भसीन और परिवार के साथ सैलिब्रेट किया बर्थडे, एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल नोट

Aly Goni Celebrate His Birthday फेमस टीवी एक्टर और बिग बॉस 14 फाइनलिस्ट अली गोनी फिलहाल अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन के साथ कश्मीर पहुंचे हुए हैं। बिग बॉस 14 खत्म होने के साथ ही अली और जैस्मिन कश्मीर के लिए रवाना हो गए थे।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 12:35 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 02:25 PM (IST)
Aly Goni ने जैस्मीन भसीन और परिवार के साथ सैलिब्रेट किया बर्थडे, एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल नोट
Photo Credit - Jasmin Bhasin Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस टीवी एक्टर और बिग बॉस 14 फाइनलिस्ट अली गोनी फिलहाल अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन के साथ कश्मीर पहुंचे हुए हैं। बिग बॉस 14 खत्म होने के साथ ही अली और जैस्मिन कश्मीर के लिए रवाना हो गए थे। इस बीच एक्टर ने अपना जन्मदिन भी अपने परिवार के बीच ही सैलिब्रेट किया, इस दौरान जैस्मिन भी उनके साथ ही मौजूद थीं।

अली के बर्थडे की कुछ वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें वो अपना बर्थडे केक काटते दिख रहे हैं। वीडियो में उनका पूरा परिवार और जैस्मिन नज़र आ रहे हैं। इस दौरान जहां अली ने रेड एंड ब्लैक कलर का सूट पहना हुआ है तो वहीं जैस्मिन पीले रंग के सूट में नज़र आ रही हैं। देखें वीडियो।

 

View this post on Instagram

A post shared by DIL SE JASLY 🌹 (@jaslyobsessed_)

 

View this post on Instagram

A post shared by @alyja_bhasin_goni

जैस्मिन ने अली के जन्मदिन पर उनके लिए एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है। एक्ट्रेस ने इसी गेटअप एक अपनी और अली की एक फोटो शेयर की है जिसके साथ उन्होंने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे मेरे हीरो... इस फोटो में मेरे चेहरे पर जो हंसी नज़र आ रही है वो तुम्हारी वजह से है। जब से मैं तुमसे मिली हूं तुम हमेशा मुझे खुश रखते हो। जब भी हर रोज़ मैं तुम्हारी आखों में देखती हूं तुम मुझे हर रोज़ वो सब याद दिलातो हो जो मुझे खुश रखता है। जब से तुम मेरी ज़िंदगी में आए हो मेरी ज़िंदगी बदल गई। दिल से तुम्हें बहुत सारा प्यार मेरे बेस्ट फ्रेंड और मेरे प्यार’।

आपको बता दें कि अली और जैस्मिन दोनों ही फेमस टीवी स्टार्स हैं। हाल ही में दोनों बिग बॉस 14 में नज़र आए थे। हालांकि जैस्मिन फिनाले से कुछ दिन पहले ही घर बेघर हो गई थीं। लेकिन अली ने टॉप 5 में अपनी जगह बनाई और शो के 4th रनरअप रहे। बिग बॉस 14 की विजेता बनी हैं फेमस टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक।

 

View this post on Instagram

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

chat bot
आपका साथी