बेटी के रिलेशन को लेकर ऐसी है पवित्रा पुनिया के पैरेंट्स की सोच, एजाज के धर्म से है परेशानी

बीते दिन ही पवित्रा पुनिया ने अपना जन्मदिन मनाया। जन्मदिन के मौके पर पवित्रा एजाज के साथ नजर आईं। इन दोनों की जोड़ी को फैंस तो बेहद पसंद करते हैं। लेकिन क्या इनकी जोड़ी को इनके माता- पिता का भी समर्थन मिल रहा है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 10:45 PM (IST) Updated:Sat, 24 Apr 2021 07:49 AM (IST)
बेटी के रिलेशन को लेकर ऐसी है पवित्रा पुनिया के पैरेंट्स की सोच, एजाज के धर्म से है परेशानी
पवित्रा पुनिया, एजाज खान- फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस का सीजन 14 अपने अतरंगे कंटेस्टेंट्स को लेकर काफी चर्चा में रहा। इन्हीं कंटेस्टेंट्स में से दो कंटेस्टेंट्स थे पवित्रा पुनिया और एजाज खान। इन दोनों की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आती थी। ये दोनों आपस में जितना लड़ता- झगड़ते थे उतना ही इन दोनों का प्यार भी देखने को मिलता था। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद ये दोनों अब रिलेशनशिप में आ गए हैं। ऐसे में दोनों का नाम अक्सर सुर्खियों में रहता है। 

बीते दिन ही पवित्रा पुनिया ने अपना जन्मदिन मनाया। जन्मदिन के मौके पर पवित्रा एजाज के साथ नजर आईं। इन दोनों की जोड़ी को फैंस तो बेहद पसंद करते हैं। लेकिन क्या इनकी जोड़ी को इनके माता- पिता का भी समर्थन मिल रहा है। हाल ही में पवित्रा ने इस बारे में एक इंटरव्यू में बात की है। पवित्रा ने बताया है कि उनके और एजाज के रिलेशन को लेकर उनके माता- पिता का क्या सोचना है। 

हाल ही में ईटी टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में पवित्रा ने इस बारे में बात की है। उन्होंने बताया है कि दोनों के परिवारों के इसके बारे में पता है और उन्हें इससे कोई आपत्ति नहीं है। पवित्रा ने कहा कि, 'भगवान की कृपा से ऐसा कोई इश्यू नहीं है। हर कोई बस यही कहता है कि धीरे चलो। एक दूसरे को अच्छी तरह से समझो और समय दो।' 

 

View this post on Instagram

A post shared by Pavitra Punia (@pavitrapunia_)

वहीं एजाज खान के दूसरे धर्म के होने पर पवित्रा ने कहा कि 'मेरी मां इसे लेकर थोड़ी परेशान हैं क्योंकि उनका पूरी तरह से अलग कल्चर है। इसलिए मेरी मां कहती हैं कि पहले एक दूसरे को अच्छी तरह से जान लो, अच्छी तरह से समझ लो। वहीं मेरे पिता इस मामले में आराम से हैं। उनका कहना है कि लिव-इन से कोई दिक्कत नहीं है लेकिन इतना बड़ा कदम उठाने से पहले एक दूसरे को समझ लेना। पूरी तरह निश्चित हो जाना कि तुम दोनों एक दूसरे के साथ पूरी जिंदगी बिताना चाहते हो।' 

'अनुपमां' फेम तसनीम नेरुरकर ने दी कोरोना को मात, फोटो शेयर कर फैंस को कहा 'शुक्रिया'

chat bot
आपका साथी