Splitsvilla 3 के बाद पवित्रा पुनिया को ऑफर हुए थे न्यूड सीन, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। पवित्रा ने अपने करियर की शुरुआत स्पलिट्सविला सीज़न 3 से की थी। उसके बाद वो कई शोज़ में नज़र आईं। हाल में पवित्रा ने इस बात का खुलासा किया है कि स्पलिट्सविला बाद उन्हें न्यूड सीन्स ऑफर हुए थे।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 04:50 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 04:58 PM (IST)
Splitsvilla 3 के बाद पवित्रा पुनिया को ऑफर हुए थे न्यूड सीन, एक्ट्रेस ने किया खुलासा
Photo credit - Pavitra Punia Insta Account Photo

नई दिल्ली जेएनएन। 'बिग बॉस' और टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। पवित्रा ने अपने करियर की शुरुआत 'स्प्लिट्सविला सीज़न 3' से की थी। उसके बाद वो कई शोज़ में नज़र आईं। हाल ही में पवित्रा ने इस बात का खुलासा किया है कि स्प्लिट्सविला के बाद उन्हें न्यूड सीन्स ऑफर हुए थे लेकिन एक्ट्रेस ऐसा कोई प्रोजेक्ट नहीं करना चाहती थीं जिसमें उन्हें बोल्ड सीन्स करने पड़ें।

हाल ही में एक इंटरव्यू में पवित्रा ने बताया, ‘रिएलिटी शो के बाद मुझे न्यूड सीन ऑफर हुए थे। कई वेबसाइट्स और मूवीज़ ऐसी हैं जो बोल्ड कंटेंट पर काम करती हैं। अगर मैं एक शब्द में कहूं तो सॉफ्ट पॉर्न। लेकिन हमारी परवरिश ऐसे परिवारों में हुई है जहां हम आज भी साथ बैठकर किसिंग सीन्स या लव मेकिंग सीन्स नहीं देख सकते। हम अजीब महसूस करते हैं और वहां उठकर चले जाते हैं’।

पवित्रा ने बताया कि उनके परिवार की सोच बहुत कंजर्वेटिव है जिस वजह से उनके परिवार को बहुत समय लगा ये एक्सेप्ट करने में कि वो टीवी इंडस्ट्री से ताल्लुक रखती हैं। एक्ट्रेस ने बताया, ‘मुझे ये एहसास हुआ कि मेरा परिवार मुझे टीवी पर देखने के लिए तैयार नहीं था, तो अगर वो मुझे बोल्ड सीन्स करते हुए देखते तो उन्हें बहुत हर्ट होता और यही एक ऐसी चीज़ है (बोल्ड सीन) जो अपने करियर में कभी नहीं करूंगी। मुझे लगता है कि बोल्ड सीन्स करने के लिए बहुत हिम्मत जुटानी पड़ेगी ये मेरे लिए नामुमकिन होने के बराबर है। उन लोगों को सलाम जो बोल्ड सीन और न्यूड सीन्स कर लेते हैं’।

आपको बता दें कि 22 अप्रैल को ही पवित्रा ने अपना जन्मदिन सैलिब्रेट किया है। पवित्रा के ब्वॉयफ्रेंड एजाज़ ख़ान ने अपने इंस्टाग्राम पर बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें वो साथ में एंजॉय करते दिख रहे हैं। फोटो में साफ नज़र आ रहा है कि एजाज़ के इस बर्थडे सरप्राइज़ से पवित्रा काफी खुश हैं। देखें तस्वीरें।

 

View this post on Instagram

A post shared by Eijaz Khan (@eijazkhan)

chat bot
आपका साथी