Jaan Kumar Sanu पर जबरदस्ती किस करने का आरोप लगाने वाली निक्की तंबोली ने दी सफाई, ‘मैं तब गुस्से में थी और...’

Photo credit - Jaan Kumar Sanu Instagram Account

Nikki Tamboli On Her Allegations On Jaan ‘बिग बॉस 14’ की वनर भले ही फेमस टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक बनी हों लेकिन सीज़न में कुछ खिलाड़ी ऐसे थे जो किसी न किसी वजह से चर्चा में रहे। जैसे निक्की राहुल राखी और अली गोनी।

Nazneen AhmedMon, 01 Mar 2021 04:03 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 14’ की वनर भले ही फेमस टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक बनी हों, लेकिन सीज़न में कुछ खिलाड़ी ऐसे थे जो किसी न किसी वजह से चर्चा में रहे। जैसे राखी सावंत मस्ती की वजह से, राहुल रुबीना से दुश्मनी की वजह से, अली जैस्मिन से मोहब्बत की वजह से और निक्की तंबोली अपनी बदतमीज़ी के चलते पूरे सीज़न चर्चा का विषय बनी रहीं। निक्की ने घर में ढेर सारी मस्ती भी की तो वहीं ढेर सारे झगड़े भी किए। निक्की और जान की दोस्ती ने बिग बॉस 14 में सबसे ज्यादा लाइमलाइट लूटी। शो की शरुआत में निक्की और जान की अच्छी दोस्ती थी, लेकिन फिर दोनों के बीच झगड़ा हो गया और निक्की ने जान पर जबरदस्ती उन्हें किस करने का आरोप लगा दिया। जिसके बाद दोनों के बीच और दूरी आ गई

अब निक्की ने अपने उस आरोप पर सफाई दी है और अपनी और जान की बॉन्डिंग के बारे में खुलकर बात की है। स्पॉटब्वॉय से बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा, ‘हम घर के अंदर दोस्त थे और दोस्ती में गले लगाना और किस करना नॉर्मल बात है। इस दौरान एक बार हमारा झगड़ा हो गया था, क्योंकि उसने मुझे नॉमिनेट कर दिया जिस वजह से मैं अपसेट हो गई थी। वो मुझसे ये कहते हुए माफी मां रहा था कि उससे गलती हो गई , लेकिन मैं बहुत गुस्से में थी और उसके माफी स्वीकार करने के लिए राज़ी नहीं थी। तब मैंने उससे कहा था कि जो आप मुझे किस करते हो वो मत करना'।

'ये फोर्सफुली नहीं कहा गया था, लेकिन जान ने उसे गलत तरीके से प्रज़ेंट कर दिया ये बोलकर की मैंने नेशनल टीवी पर ऐसा बोला। लेकिन आपने किस नेशनल टीवी पर किया तो मैं भी वहीं बोलूंगी न कि मुझे किस मत किया करो’। आपको बता दें कि निक्की तंबोली बिग बॉस 14 की टॉप 3 फाइनलिस्ट रही थीं'।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.