Bigg Boss 14: पैसों की तंगी के चलते सलमान खान के शो का हिस्सा बने थे एजाज खान, कहा- 'लॉकडाउन में मेरे साथ...'

अभिनेता एजाज खान सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 14 से निकलने के बाद अक्सर अपनी निजी जिंदगी और करियर को लेकर खुलासे करते रहते हैं। अब उन्होंने खुलासा किया है कि वह छोटे पर्दे के इस विवादित रियलिटी शो का हिस्सा पैसों की तंगी के चलते बने थे।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 04:14 PM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 04:14 PM (IST)
Bigg Boss 14: पैसों की तंगी के चलते सलमान खान के शो का हिस्सा बने थे एजाज खान, कहा-  'लॉकडाउन में मेरे साथ...'
अभिनेता एजाज खान, Instagram : eijazkhan .

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता एजाज खान सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 14 से निकलने के बाद अक्सर अपनी निजी जिंदगी और करियर को लेकर खुलासे करते रहते हैं। अब उन्होंने खुलासा किया है कि वह छोटे पर्दे के इस विवादित रियलिटी शो का हिस्सा पैसों की तंगी के चलते बने थे। साथ ही एजाज खान ने और भी कई खुलासे किए हैं।

एजाज खान ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह काफी समय से खराब आर्थिक स्थिति से गुजर रहे थे। यही असली वजह है जिसके चलते वह बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने थे। एजाज खान ने कहा, 'मैं बहुत चुनौतीपूर्ण करियर से गुजरा हूं जोकि आर्थिक रूप से भी चुनौतीपूर्ण रहा है। यह मुश्किल था, लेकिन मेरी कठिनाई उन सभी लोगों से ज्यादा नहीं थी जो अपने बच्चों के साथ सड़कों पर चल रहे थे। इसलिए, मैं कुछ भी आरोपित नहीं करना चाहता। लोगों ने सबसे खराब समय देखा है। मुझे नहीं बोलना है कि लॉकडाउन में मेरे साथ क्या हुआ। लेकिन हां, मैं आर्थिक रूप से चुनौतीपूर्ण दौर से गुजर रहा था, लेकिन यही एकमात्र कारण नहीं था कि मैंने बिग बॉस को चुना।'

फिल्मी करियर में वापसी करने को लेकर एजाज खान ने कहा, 'बेशक, मैं वापसी करना चाहता था। मैं साफ करना चाहता था कि जो मेरे बारे में धारणा है वह एक गलत है। मैंने बिग बॉस को एक सही मंच के रूप में देखा। मैंने इस खेल का विजेता बनने का फैसला किया और अब फैंस की ओर से मुझे जो प्यार और स्नेह रहा है, क्या मेरे साथ गलत हो सकता है?' सोशल मीडिया पर एजाज खान के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है।

गौरतलब है कि अपनी खराब आर्थिक स्थिति के बारे में एजाज खान ने बिग बॉस 14 में शार्दुल पंडित को भी बताया था। इसके अलावा एजाज खान शो में अभिनेत्री पवित्रा पुनिया के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियों में थे। बिग बॉस 14 के अंदर एजाज खान और पवित्रा पुनिया के बीच प्यार-मोहब्बत के अलावा काफी तकरार भी देखने को मिली थी। हालांकि शो से निकलने से पहले एजाज और पवित्रा ने एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार भी किया था।  

chat bot
आपका साथी