Bigg Boss 14: आसिम रियाज ने शो का हिस्सा बनने से किया मना, सलमान खान को वजह बताते हुए कही ये बड़ी बात

बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं। शो के इस खास एपिसोड को सलमान खान होस्ट करते हैं। इस एपिसोड में वह सभी कंटेस्टेंट्स के साथ मिलकर काफी मस्ती करते हैं। साथ ही उनकी जमकर क्लास भी लगाते रहते हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 02:53 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 03:00 PM (IST)
Bigg Boss 14: आसिम रियाज ने शो का हिस्सा बनने से किया मना, सलमान खान को वजह बताते हुए कही ये बड़ी बात
बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट आसिम रियाज, Instagram : asimriaz77.official

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं। शो के इस खास एपिसोड को सलमान खान होस्ट करते हैं। इस एपिसोड में वह सभी कंटेस्टेंट्स के साथ मिलकर काफी मस्ती करते हैं। साथ ही उनकी जमकर क्लास भी लगाते रहते हैं। लेकिन सलमान पिछले हफ्ते वीकेंड का वार में नजर नहीं आए थे। इस एपिसोड को बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ने होस्ट किया था।

माना जा रहा है कि इस हफ्ते भी सलमान खान अपने कुछ प्रोजेक्ट्स के चलते वीकेंड का वार में नजर नहीं आएंगे। ऐसे में बिग बॉस 14 के मेकर्स ने बिग बॉस 13 के सबसे चर्चित और फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट आसिम रियाज से इस बार वीकेंड का वार होस्ट करने के लिए संपर्क किया, लेकिन उन्होंने मेकर्स को शो होस्ट करने से मना कर दिया है। खास बात यह है कि आसिम रियाज ने मेकर्स को सलमान खान की वजह से होस्ट करने से मना किया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Asim Riaz 👑 (@asimriaz77.official)

अंग्रेजी वेबसाइट टेली चक्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार आसिम रियाज से वीकेंड का वार होस्ट करवाने के लिए बिग बॉस 14 के मेकर्स ने संपर्क किया था लेकिन उन्होंने यह कहते हुए मना कर दिया कि वह शो को सलमान खान के साथ ही होस्ट करेंगे। अगर सलमान खान नहीं होंगे तो वह भी शो होस्ट नहीं करेंगे। आपको बता दें कि पिछले हफ्ते सलमान खान की गैरमौजूदगी में वीकेंड का वार को सिद्धार्थ शुक्ला ने होस्ट किया था।

शो में पहुंचकर उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स के साथ जमकर मस्ती की। साथ ही निक्की तंबोली, राहुल वैद्य और अली गोनी की क्लास भी लगाई थी। सिद्धार्थ शुक्ला ने वीकेंड का वार के एपिसोड में धमाकेदार एंट्री ली थी। बिग बॉस 14 में पहुंचकर सिद्धार्थ शुक्ला वीडियो कॉल के जरिए घरवालों को दर्शकों द्वारा पूछे गए सवालों भी दागे। जिसके बाद बिग बॉस 14 के सभी कंटेस्टेंट से सिद्धार्थ शुक्ला ने सवाल-जवाब भी किया था।

chat bot
आपका साथी