Bigg Boss 14: विकास की तरह क्या राहुल और अली से भी टूट जाएगी अर्शी की दोस्ती, इस बात पर एक्टर ने बुरी तरह झाड़ा

‘बिग बॉस’ का घर दोस्तों के दुश्मन बनने का गवाह रह चुका है। आपको बिग बॉस 13 के आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला तो याद ही होंगे। अब इस सीज़न में आप विकास गुप्ता और अर्शी ख़ान को ही देख लीजिए।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Fri, 29 Jan 2021 03:48 PM (IST) Updated:Fri, 29 Jan 2021 03:57 PM (IST)
Bigg Boss 14: विकास की तरह क्या राहुल और अली से भी टूट जाएगी अर्शी की दोस्ती, इस बात पर एक्टर ने बुरी तरह झाड़ा
Photo credit - Colors Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस’ का घर दोस्तों के दुश्मन बनने का गवाह रह चुका है। आपको बिग बॉस 13 के आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला तो याद ही होंगे। अब इस सीज़न में आप विकास गुप्ता और अर्शी ख़ान को ही देख लीजिए। बाहर पक्के दोस्त होने का दावा करने वाले अर्शी और विकास अब एक दूसरे को गाली देते नहीं थकते हैं। वहीं अब लगता है बिग बॉस 14 में अर्शी के नए दोस्त बने राहुल वैद्य और अली गोनी भी उनसे दूर जाने वाले हैं।

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें अली, राहुल और अर्शी के बीच काफी बहस होती दिख रही है। अली, अर्शी की तरफ इशारा करते हुए कहते हैं कि ‘ये मेरे खिलाफ बोल रही है’। ये सुनकर अर्शी, अली के पास आती हैं और उन्हें थाली का बैंगन कहकर बुलाती हैं। इसके बाद अली बुरी तरह भड़क जाते हैं और कहते हैं कि ‘आगे से मुझसे दोस्ती की कोई उम्मीद नहीं रखना, मैं इतना सिर नहीं चढ़ाता किसी को कि मुझे एटीट्यूड दिखाए’। इसके बाद राहुल भी अर्शी से कहते हैं कि अब उनसे उनकी दोस्ती नहीं रही। देखें वीडियो।

 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

राखी की हरकतों से चिढ़ीं रुबीना

कलर्स ने आज के एपिसोड का एक एक प्रोमो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें रुबीना, राखी को बुरी तरह झाड़ती दिख रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि पहले राखी, अभिनव के पास जाकर बैठती हैं तो अभिनव पेरशान होकर वहां से उठकर चले जाते हैं। इसके बाद राखी कुछ न कुछ अभिनव के लिए बोलती रहती हैं और गाने गाती रहती हैं। इसके बाद राखी मज़ाक-मज़ाक में कुछ ऐसा कर देती हैं जो रुबीना को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं होता है। राखी चलते में अभिनव का नाड़ा खोल देती हैं। ये देखकर रुबीना बुरी तरह भड़क जाती हैं और खुली चुनौती देती हैं कि और कहती हैं कि अगर उन्होंने अभिनव के साथ कुछ भी बदतमीज़ी की तो उन्हें पहले उनका (रुबीना) का सामना करना पड़ेगा। देखें वीडियो।

chat bot
आपका साथी