Bigg Boss 14: घरवालों की बदतमीज़ियों ने तोड़ा बिग बॉस का भी सब्र, अब कभी नहीं बनेगा कोई कैप्टन!

‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट की बदतमीज़ियों ने अब ख़ुद ‘बिग बॉस’ का भी सब्र तोड़ दिया है। ‘बिग बॉस’ आज घरवालों को ऐसी सज़ा देने वाले हैं जो इस सीज़न में तो क्या शायद पिछले किसी सीज़न में नहीं दी होगी।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 12:33 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 12:39 PM (IST)
Bigg Boss 14: घरवालों की बदतमीज़ियों ने तोड़ा बिग बॉस का भी सब्र, अब कभी नहीं बनेगा कोई कैप्टन!
Photo Credit - Colors Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट की बदतमीज़ियों ने अब ख़ुद ‘बिग बॉस’ का भी सब्र तोड़ दिया है। ‘बिग बॉस’ आज घरवालों को ऐसी सज़ा देने वाले हैं, जो इस सीज़न में तो क्या शायद पिछले किसी सीज़न में नहीं दी होगी। ‘बिग बॉस’ आज घरवालों पर इतना गुस्सा करते नज़र आएंगे कि कैप्टेंसी टास्क ही रद्द कर देंगे, इतना ही नहीं ‘बिग बॉस’ ये ऐलान भी करेंगे कि अब से घर में कोई कैप्टेंसी टास्क नहीं होगा और न ही कोई कंटेस्टेंट इम्यूनिटी हासिल कर पाएगा।

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें दिख रहा है कि बिग बॉस घरवालों को पतंगबाज़ी का टास्क देते हैं। लेकिन टास्क के दौरान कंटेस्टेंट आपस में ही भिड़ जाते हैं और टास्क रद्द करवा देते हैं। ये बात बिग बॉस को बिल्कुल पसंद नहीं आती है। बिग बॉस सभी घरवालों को लिविंग एरिया में बुलाते हैं और कहते हैं कि ‘नियम उल्लंघन करना घरवालों के लिए एक उपलब्धि जैसा हो गया है। इसलिए इस खबर में अब से न तो कोई इम्यूनिटी हासिल करने का कार्य दिया जाएगा और न ही कोई कैप्टन बनेगा। इतना ही नहीं घरवालों को अपना राशन भी अब ख़ुद ही कमाना पड़ेगा’।

 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आपको बता दें कि कंटेस्टेंट्स ने इससे पहले वाला टास्क भी रद्द करवा दिया था जिसमें राखी सावंत और अभिनव शुक्ला के बीच फ्लर्टिंग दिखाई गई थी। टास्क रद्द होने पर बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी ने अपने गुस्सा भी ज़ाहिर किया था। काम्या बिग बॉस को बहुत बारीकी से फॉलो करती हैं और हर एपिसोड को लेकर कुछ न कुछ ट्वीट करती रहती हैं। पिछला टास्क रद्द होने पर काम्या ने ट्विटर पर लिखा था, ‘टास्क का मतलब सिर्फ जीतना या हारना नहीं होता है... टास्क मनोरंजन के लिए भी होते हैं। एक बहुत ही फन टास्क को बड़ी ही बुरी तरह से बर्बाद कर दिया और बोरिंग बना दिया इन लोगों ने। और रद्द होने के बाद डांस भी कर रहे हैं?? टास्क की बर्बादी।

Task is not only about winning or loosing its about making it entertaining too... ek bahot hi fun task ko bade hi buri tarah se waste kar diya aur boring banaa diya inn logon ne n then all that dancing n celebrating jaise hi radd ho gaya 👎🏻 #BB14 @ColorsTV Task ki barbaadi 😡— Kamya Shalabh Dang (@iamkamyapunjabi) January 14, 2021

chat bot
आपका साथी