'Baahubali' प्रभास के साथ बड़े पर्दे पर दिखेंगे सिद्धार्थ शुक्ला? ‘आदिपुरुष’ को लेकर है ये चर्चा

Sidharth Shukla In Adipurush बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला किसी न किसी वजह से अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं। अपनी शहनाज़ गिल की वजह से कभी अपने ट्वीट्स की वजह से तो कभी अपनी फोटोज़ की वजह से।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 09:56 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 11:16 AM (IST)
'Baahubali' प्रभास के साथ बड़े पर्दे पर दिखेंगे सिद्धार्थ शुक्ला? ‘आदिपुरुष’ को लेकर है ये चर्चा
PHoto Credit - Sidharth Shukla Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला किसी न किसी वजह से अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं। कभी अपनी दोस्त शहनाज़ गिल की वजह से, कभी अपने ट्वीट्स की वजह से तो कभी अपनी फोटोज़ की वजह से। बिग बॉस 13 जीतने के बाद सिद्धार्थ की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इज़ाफा हुआ है, यही वजह कि एक्टर से जुड़ी कोई भी जानकारी सामने आती है तो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल जाती है। जैसे इस वक्त एक्टर को लेकर ये खबर है कि  सिद्धार्थ को एक बिग बजट बॉलीवुड फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है। और वो फिल्म है ‘बाहुबली’ प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ जिसमें सैफ अली ख़ान भी लीड रोल में नज़र आने वाले हैं।

स्पॉटब्वॉय की खबर की मानें तो आदिपुरुष के लिए सिद्धार्थ को एक महत्वपूर्ण रोल ऑफर किया गया है। खबरों की मानें तो सिद्धार्थ फिल्म में प्रभास के साथ मेघनाद का किरदार निभा सकते हैं। हालांकि इस खबर पर अभी न तो मेकर्स की तरफ से और न ही एक्टर की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टी की गई है। लेकिन अगर ये खबर सच साबित हुई तो सिद्धार्थ के फैंस के लिए ये बहुत बड़ा तोहफा होने वाला है। इस खबर को लेकर सिद्धार्थ के फैंस अभी से काफी एक्साइटेड हो गए हैं और ट्विटर पर अपना एक्साइटमेंट शो कर रहे हैं।

Makers in talks with Hindi Bigg Boss winner #SiddharthShukla for a Important role in #Prabhas's #Adipurush. He will make his screen presence in the role of #Meganath in the movie

— @Yeruvaka99 - Bujji (@Yeruvaka99) May 16, 2021

hope the buzz become true🥳❣️ #Prabhas #SiddharthShukla #Adipurush pic.twitter.com/wRqNMQNtcX

— Prabhas Youth Icon✪ (@REBELST99790410) May 17, 2021

King's club #Prabhas 🤴 #SiddharthShukla 🤴— Bharat Palangtodkar (@bharatkumar1125) May 17, 2021

confirmed #SiddharthShukla in #Adipurush

— Ajay_Varma🇮🇳 (@Ajay__Varma) May 17, 2021

आपको बता दें छोटे पर्दे के बड़े अभिनेता सिद्धार्थ ने हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी डेब्यू करने को तैयार हैं। उनकी अपकमिंग सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' ऑल्ट बालाजी पर जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। कल ही (16 मई) सीरीज़ का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है जो की काफी चर्चा में है। वहीं आदिपुरुष की बात करें तो फिल्म अगले साल यानी 2022 अगस्त में रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं, जो इससे पहले अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी' का निर्देशन कर चुके हैं। 'आदिपुरुष' तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम सहित हिंदी में रिलीज होगी। फिल्म में प्रभास, कृति सेनन और सनी सिंह के साथ ही सैफ अली खान लंकेश के किरदार में नजर आएंगे।

chat bot
आपका साथी