Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ के झगड़े पर लड़ पड़े गौहर और मनवीर

Bigg Boss 13 आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ के झगड़े पर शो के विनर गौहर खान और मनवीर के बीच सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है।

By Ifat QureshiEdited By: Publish:Tue, 21 Jan 2020 03:31 PM (IST) Updated:Wed, 22 Jan 2020 12:12 PM (IST)
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ के झगड़े पर लड़ पड़े गौहर और मनवीर
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ के झगड़े पर लड़ पड़े गौहर और मनवीर

नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस 13 में इन दिनों ज़ोरदार झगड़ा देखने को मिल रहा है। शो में बीते दिन सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ के बीच लड़ाई हो गई थी। जहां कुछ लोग इस मामले में आसिम रियाज का सपोर्ट करते नज़र आ रहे हैं वहीं कुछ सिद्धार्थ को सही ठहरा रहे हैं। इस मामले में शो के विनर रह चुके मनवीर गुज्जर और गौहर खान भी आपस में भिड़ गए हैं।

बिग बॉस 7 की विनर रह चुकी गौहर खान बिग बॉस को हमेशा से ही फॉलो करने के अलावा शो में चल रहे मामलों पर अपनी प्रतिक्रिया देती आई हैं। बीते दिन सिद्धार्थ और आसिम के बीच टास्क के दौरान लड़ाई हो गई थी, जिसमें गौहर खान ने अपनी राय रखी थी। 

गौहर खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस लड़ाई में आसिम रियाज़ का सपोर्ट करते हुए कहा, वाह लेटर में नहीं लिखा था कि घोड़े से उतर नहीं सकते तो मिड वे बताना पड़ा, ताकि बाद में संचालक पे बिल ना फटे। गौहर खान इससे पहले भी इन दोनों के झगड़े में आसिम रियाज़ का सपोर्ट करती नज़र आ चुकी हैं।

Wow ! Letter mein nahi likha tha ki utar nahi sakte toh mid way batana padha, taaki baad mein sanchalak pe bill phate !

— Gauahar Khan (@GAUAHAR_KHAN) January 20, 2020

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 2020 Grand Finale: फिर बदली फिनाले की तारीख? अब इस दिन होगा विनर का फैसला

गौहर खान का ये ट्वीट देखने के बाद बिग बॉस 10 के विनर मनवीर गुज्जर ने उनकी बात को नाकारते हुए अपना जवाब दिया है। मनवीर ने गौहर का ट्वीट रीट्वीट करते हुए लिखा, खिलाफ नहीं हूं, मगर बिग बॉस का एक्स कंटेस्टेंट होने के नाते, उतर नहीं सकते तो बैठने का ना होता, बेठ गए तो बेठ गए, उतर गए तो बाहर गए, समझ समझ का फेर है, लोगों ने घोड़े से ना उतरने के लिए क्या क्या झेला है, ये विशाल स्टाइल दिखाने के चक्कर में गया।

Not Against! But as a Ex-Contestant of #bbhouse !!Utar hi sakte to bethne ka task na hota!! बेठ गये तो बेठ गये, उतर गये तो बाहर गये..समझ समझ का फेर है! logo ne ghode(horse) se na utarne k liye kya kya jhela hai!! Ye #Vishal style dikhane k chakar me gya!! https://t.co/wdNANOUoJI" rel="nofollow

— Manveer Gurjar (@imanveergurjar) January 21, 2020

आपको बताते चलें कि एलीट क्लब की मेंबरशिप पाने के लिए गार्डन एरिया में टास्क हुआ था। इस टास्क में सभी को बारी-बारी घोड़ों पर बज़र बजने तक बैठना था। विशाल आदित्य ने इस टास्क में एक बार घोड़े से उठने की कोशिश की थी इसपर सिद्धार्थ ने संचालक आसिम से फैसला करने को कहा। आसिम ने दोस्त का सपोर्ट करते हुए विशाल का समर्थन किया था।

chat bot
आपका साथी