Bigg Boss 13 : रद्द होगा ट्वॉय फैक्‍ट्री टास्क, कंटेस्टेंट पर भड़के बिग बॉस ने बताया 'वाहियात और बकवास'

Bigg Boss 13 Toy Factory To Be Shutdown Today Preview 16 October Episode टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस के 13वें सीजन में घर की ट्वॉय फैक्‍ट्री को बंद करने की बात सामने आ रही है।

By Rizwan MohammadEdited By: Publish:Wed, 16 Oct 2019 01:44 PM (IST) Updated:Wed, 16 Oct 2019 03:48 PM (IST)
Bigg Boss 13 : रद्द होगा ट्वॉय फैक्‍ट्री टास्क, कंटेस्टेंट पर भड़के बिग बॉस ने बताया 'वाहियात और बकवास'
Bigg Boss 13 : रद्द होगा ट्वॉय फैक्‍ट्री टास्क, कंटेस्टेंट पर भड़के बिग बॉस ने बताया 'वाहियात और बकवास'

नई दिल्‍ली, जेएनएन। Bigg Boss 13 Toy Factory To Be Shutdown Today Preview 16 October Episode : भारतीय टेलीविजन के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के 13वें सीजन में घर की ट्वॉय फैक्‍ट्री को बंद करने की बात सामने आ रही है। दरअसल, एक ट्वॉय मेकिंग टास्‍क के लिए बनाई गई इस फैक्‍ट्री के ट्वॉय को खुद बिग बॉस ने वाहियात और बकवास कहा है। ऐसे में कंटेस्‍टेंट की मुश्किल बढ़ गई है।

सलमान खान के कारण हर साल चर्चा में रहने वाला बिग बॉस शो इस बार कंटेस्‍टेंट की घटिया टास्‍क परफॉर्मेंस के चलते चर्चा में आ गया है। हर सीजन में कंटेस्‍टेंट के बीच खींचतान तो रही है लेकिन एकनतीजे पर पहुंचने के लिए समझदारी भी दिखाई गई। माना जा रहा कि इस बार कंटेस्‍टेंट में यह दोनों चीजें नहीं दिखाई दे रही हैं।

बिग बॉस के सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए आज यानी 16 अक्‍टूबर को प्रसारित होने वाले शो की क्लिप शेयर की गई है। इसमें बताया गया है कि कंटेस्‍टेंट को दिए गए ट्वॉय मेकिंग टास्‍क के लिए बनाई गई फैक्‍ट्री को बंद किया जा सकता है। इसके लिए कंटेस्‍टेंट की ओर से बनाए गए ट्वायज को वाहियात बताया गया है। खुद बिग बॉस ने अफसोसजनक, वाहियात और बकवास जैसे शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया है।

Kya #BiggBoss bandh karwa denge contestants ki yeh Toy Factory?

Dekhiye iska nateeja aaj raat 10:30 baje.

Anytime on @justvoot.@vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BB13 #SalmanKhan pic.twitter.com/zxif4JeQkp

— Bigg Boss (@BiggBoss) October 16, 2019

क्लिप में दिख रहा है कि सिद्धार्थ शुक्‍ला और पारस छाडड़ा ट्वायज को टेस्टिंग में मानक पर खरा उतरा नहीं बताकर फेंक रहे हैं। ऐसे में यह साफ हो जाता है कि यह टास्‍क सही तरीके से परफॉर्म नहीं किया गया है। क्ल्पि में बिग बॉस ने भी सभी कंटेस्‍टेंट की खूब खिंचाई की है। अब टास्‍क के रद्द होने की आशंका बढ़ गई है। वहीं, टास्‍क के संचालक समेत कुछ कंटेस्‍टेंट को दंड भी भुगतना पड़ सकता है।  

Task mein unhe save na karne par @Devoleena_23 se roothe @sidharth_shukla!

Dekhiye inki yeh anban aaj raat 10:30 baje.

Anytime on @justvoot.@Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan pic.twitter.com/r24EWCmh99 — Bigg Boss (@BiggBoss) October 15, 2019

chat bot
आपका साथी