Bigg Boss 13 Sidharth Shukla Health Update: सिद्धार्थ शुक्ला की सेहत पर डॉक्टरों ने जताई चिंता, रहना होगा घर से बाहर

Bigg Boss 13 Sidharth Shukla Health Update चिकित्सकों के मुताबिक सिद्धार्थ के लिए तनावपूर्ण माहौल अच्छा नहीं है। उन्हें सही डाइट की ज़रूरत है जो घर में सम्भव नहीं है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Fri, 13 Dec 2019 07:31 PM (IST) Updated:Fri, 13 Dec 2019 07:44 PM (IST)
Bigg Boss 13 Sidharth Shukla Health Update: सिद्धार्थ शुक्ला की सेहत पर डॉक्टरों ने जताई चिंता, रहना होगा घर से बाहर
Bigg Boss 13 Sidharth Shukla Health Update: सिद्धार्थ शुक्ला की सेहत पर डॉक्टरों ने जताई चिंता, रहना होगा घर से बाहर

नई दिल्ली, जेएनएन। गुरुवार को प्रसारित हुए एपिसोडिक प्रोमो में दर्शकों ने देखा होगा कि बिग बॉस सिद्धार्थ शुक्ला से कहते हैं कि तबीयत ख़राब होने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती होना होगा, इसलिए उन्हें सीक्रेट रूम छोड़ना होगा। इसके बाद सिद्धार्थ को सीक्रेट रूम से जाते हुए दिखाया जाता है। बता दें कि सिद्धार्थ को टायफाइड हुआ है, जिसकी वजह से उन्हें सीक्रेट रूम में रखा गया था, ताकि ज़्यादा से ज़्यादा आराम कर सकें। सीक्रेट रूम से ही उनका इलाज किया जा रहा था। 

अब जो ख़बर आ रही है, उसके मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला को शो से कुछ दिनों के लिए दूरी बनानी होगी। रिएलिटी रिव्यू नाम के ट्विटर एकाउंट से यह जानकारी साझा की गयी है कि बिग बॉस सिद्धार्थ को इस वीकेंड का वार के बाद घर में भेजना चाहते थे, मगर डॉक्टर्स इसके ख़िलाफ़ हैं। चिकित्सकों के मुताबिक सिद्धार्थ के लिए तनावपूर्ण माहौल अच्छा नहीं है। उन्हें सही डाइट की ज़रूरत है, जो घर में सम्भव नहीं है। इस सूचना के हिसाब से तो यही लगता है कि सिद्धार्थ का फ़िलहाल बिग बॉस के घर में एंट्री लेना सम्भव नहीं होगा। हालांकि सिद्धार्थ के जज़्बे को देखते हुए लगता है कि वो घर में जाने के लिए तैयार हो जाएं तो कोई बड़ी बात नहीं है।

#BB13 #BiggBoss13

Makers Are Planning #SidharthShukla Entry After WKW

But Doctors Are Not Allowing #Exclusive Talk With Doctor -

Acc. To Doctor -

"Stressful Environment Is Not Good For Him, He Need Proper Diet Which Is Not Possible In House"

Like & RT@webtelworld— The Reality Review (@webtelworld) December 13, 2019

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ पारस भी सीक्रेट रूम में थे, मगर बिग बॉस ने उन्हें अब घर के अंदर भेज दिया है। पारस ने घर में जाते ही आग लगा दी है। दूसरे कंटेस्टेंट्स को उनकी ख़ामियों के बारे में बताया तो सब भड़क गये और पारस से ही लड़ने लगे। इससे पहले पारस और सिद्धार्थ ने आपसी सलाह से विकास गुप्ता को कैप्टन चुन लिया था, जिसका पारस ने घर के अंदर जाकर एलान कर दिया है। बहरहाल, सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस को उनके घर में आने का इंतज़ार है।

chat bot
आपका साथी