Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के बेघर होने की ख़बर से फैंस सकते में, फिर आया एक ट्विस्ट...

सिद्धार्थ से पहले देवोलीना भट्टाचार्य भी तबीयत ख़राब होने के बाद घर के बाहर भेज दी गयी हैं। देवोलीना को एक टास्क के दौरान चोट लग गयी थी।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Thu, 05 Dec 2019 07:26 PM (IST) Updated:Fri, 06 Dec 2019 07:41 PM (IST)
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के बेघर होने की ख़बर से फैंस सकते में, फिर आया एक ट्विस्ट...
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के बेघर होने की ख़बर से फैंस सकते में, फिर आया एक ट्विस्ट...

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस के इस सीज़न में सिद्धार्थ शुक्ला सबसे मजबूत कंटेस्टेंट के रूप में उभरकर सामने आये हैं। सिद्धार्थ ने बिग बॉस में अकेले खेलने की रणनीति अपनाई है। हालांकि शुरुआत में आसिम रियाज़ और आरती सिंह के साथ उन्होंने ग्रुप बनाया, मगर बाद में यह ग्रुप बिखर गया और आसिम अब सिद्धार्थ के सबसे बड़े दुश्मन की तरह नज़र आने लगे हैं। दोनों के बीच अक्सर तीख़ी बहस हो जाती है। सिद्धार्थ के सपोर्ट में सोशल मीडिया में अक्सर हैशटैग ट्रेंड होते हैं। ऐसे में गुरुवार को आई एक ख़बर ने सिद्धार्थ के फैंस की नींद उड़ा दी। 

गुरुवार को यह ख़बर छाई रही कि सिद्धार्थ शुक्ला घर में बीमार चल रहे हैं, जिसके चलते उन्हें इलाज के लिए घर से बाहर ले जाया जा सकता है। मगर, बिग बॉस पर नज़र रखने वाले द रिएलिटी रीव्यू नाम के ट्विटर एकाउंट से यह ख़बर दी गयी कि ठीक से खाना ना मिलने की वजह से सिद्धार्थ की तबीयत बिगड़ गयी है। डॉक्टरों की सलाह पर बिग बॉस उन्हें 2 हफ़्तों के लिए आराम करने के लिए बाहर भेज सकते हैं। लेकिन सिद्धार्थ ने बाहर जाने से मना कर दिया। इसलिए बिग बॉस ने उनके लिए अब मेडिकल टीम का इंतज़ाम किया है, जो सिद्धार्थ का इलाज करेगी।

#BB13 #BiggBoss13 #IAmWithSidShukla

*BREAKING NEWS* #SidharthShukla Health Worsen, Due To Improper Food.

Doctor Told BB To Evict Him For 2 Weeks For Rest.

But, Sid Deny To Go For Treatment.

Then, BB Arranged Special Medical Team

Like And RT For Sidharth!@webtelworld— The Reality Review (@webtelworld) December 5, 2019

एक और ट्वीट में बताया गया है कि सिद्धार्थ की डॉक्टरों ने कन्फेशन रूम में जांच की थी, जिससे पता चलता है कि सिद्धार्थ को इविक्ट नहीं किया गया है। 

#BB13 #BiggBoss13 #BB

*BREAKING NEWS*

Doctors Currently Doing Check Up Of #SidharthShukla In Confession Room, Because He Is Suffering From Typhoid.

That Means, Sidharth Is Not Evicted. 100% Confirmed.

Like And RT For Sidharth Shukla

Follow @webtelworld For Live Updates— The Reality Review (@webtelworld) December 5, 2019

सिद्धार्थ से पहले देवोलीना भट्टाचार्य भी तबीयत ख़राब होने के बाद घर के बाहर भेज दी गयी हैं। देवोलीना को एक टास्क के दौरान चोट लग गयी थी। डॉक्टर्स ने उन्हें बेड रेस्ट करने की सलाह दी है। ठीक होने के बाद देवोलीना की घर में फिर एंट्री होगी। पारस छाबड़ा को लेकर भी ख़बर आ रही है कि वो अपनी अंगुली का इलाज करवाने के लिए घर से बाहर जा रहे हैं। इस बीच शो में अरहान ख़ान, शेफाली बग्गा और मधुरिमा टुली की वाइल्ड कार्ड एंड्री हो चुकी है। 

chat bot
आपका साथी