Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और पारस के इशारों पर नाचे रश्मि, आसिम, शेफाली और विकास गुप्ता

Bigg Boss 13 बीते दिन घर के नए कैप्टन का चुनाव हुआ जिसके लिए सभी दावेदारों को एक टास्क दिया गया था। इस टास्क में पारस और सिद्धार्थ को खूब नचाया है।

By Ifat QureshiEdited By: Publish:Thu, 12 Dec 2019 08:58 AM (IST) Updated:Thu, 12 Dec 2019 08:58 AM (IST)
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और पारस के इशारों पर नाचे रश्मि, आसिम, शेफाली और विकास गुप्ता
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और पारस के इशारों पर नाचे रश्मि, आसिम, शेफाली और विकास गुप्ता

 नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस 13 में हाल ही में मज़ेदार टास्क देखने को मिला जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा ने घरवालों को अपने इशारों पर खूब नचाया। ये टास्क घर के अगले कैप्टन के चुनाव के लिए करवाया गया था।

हर समय घर में ड्रामा देखने के कई दिनों बाद कोई टास्क घरवालों द्वारा अच्छे से किया गया था। इस बार कैप्टनशिप की दावेदारी आसिम रियाज़, रश्मि देसाई, शेफाली जरीवाला और विकास गुप्ता ने जीती थी। इन चारों के बीच बीते दिन एक टास्क हुआ है। इस टास्क में सीक्रेट रूम में मौजूद पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शु्क्ला को ये अधिकार दिया गया कि वो सभी दावेदारों से जो भी चाहे करवा सकते हैं।

सिद्धार्थ और पारस ने अपने अधिकारों का बखूबी इस्तेमाल करते हुए सभी को अपने इशारों में खूब नचाया है। सबसे पहले पारस रश्मि को कहते हैं कि वो आसिम और शेफाली जरीवाला को जाकर मिमिक करें। रश्मि देसाई ने हूबहू मिमिकर की तरह ही अपना लुक रखा था। रश्मि दोनों की खूब नकल उतारती हैं।

 

View this post on Instagram

#BiggBoss ne di @realsidharthshukla aur @parasvchhabrra ke haath gharwalon ki chaabi, aur unhone kiya iss power ka bohot accha use! Dekhiye yeh masti bhara episode aaj raat 10.30 baje! Anytime on @voot. @Vivo_india @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on Dec 11, 2019 at 12:43am PST

आगे पारस कहते हैं कि रश्मि से कहा कि वो पहले माहिरा की खूब तारीफ करें और बाद में उन्हें सॉरी बोलें। पारस ने शेफाली को टास्क देते हुए कहा कि वो अगले टास्क तक मग को अपने सर पर रखें। एक तरफ रश्मि आसिम की नकल कर रही हैं तभी आसिम से कहा जाता है कि वो लिविंग एरिया में जाकर लेट जाएं।

टास्क में रश्मि से कहा जाता है कि वो शहनाज़ गिल की भी नकल उतारें। रश्मि ने इस टास्क को काफी अच्छी तरह किया था। बाद में रश्मि और शहनाज़ ने साथ में डांस भी किया।

इस टास्क को आज भी चारों दावेदारों के बीच जारी रखा जाएगा जिसके बाद आज घर के नए कैप्टन का नाम सामने आएगा। बताते चलें कि क्योंकि घरवालों ने बीते हफ्ते काफी एग्रेशन से टास्क किया था इसलिए दंड स्वरूप बिग बॉस ने टास्क रद्द कर दिया था। अब देखना होगा कि इस हफ्ते घर की कमान किन हाथों में जाएगी।

chat bot
आपका साथी