Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला हुए अस्पताल में भर्ती, टायफाइड के चलते बिगड़ गई थी तबीयत

Bigg Boss 13 बिग बॉस के फैंस को यह खबर सुनकर अच्छा नहीं लगेगा। बताया जा रहा है कि इस वक्त बिग बॉस के सीक्रेट रूम में रह रहे सिद्धार्थ शुक्ला की तबीयत बिगड़ गई है।

By Vineet SharanEdited By: Publish:Thu, 12 Dec 2019 01:16 PM (IST) Updated:Fri, 13 Dec 2019 09:18 AM (IST)
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला हुए अस्पताल में भर्ती, टायफाइड के चलते बिगड़ गई थी तबीयत
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला हुए अस्पताल में भर्ती, टायफाइड के चलते बिगड़ गई थी तबीयत

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 13: बिग बॉस के फैंस को यह खबर सुनकर अच्छा नहीं लगेगा। बताया  जा रहा है कि इस वक्त बिग बॉस के सीक्रेट रूम में रह रहे सिद्धार्थ शुक्ला की तबीयत बिगड़ गई है। इसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। बिग बॉस के बारे में जानकारी देने वाली ट्विटर हैंडल द खबरी ने यह दावा किया है। 

चढ़ाया जा रहा है ग्लूकोज 

बता दें कि काफी समय से सिद्धार्थ बीमार चल रहे हैं, लेकिन उन्होंने बिग बॉस का घर नहीं छोड़ा है। हालांकि उनकी शारीरिक कमजोरी साफ नजर आने लगी थी। अब अस्पताल में भर्ती होने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला को ग्लूकोज चढ़ाया जा रहा है जिससे उनके ब्लड प्लेटलेट्स में तेजी से वृद्धि हो। सूत्रों के मुताबिक, डॉक्टर की राय है कि सिद्धार्थ शुक्ला को निगरानी में रखा जाए जिससे उनकी सेहत में जल्द सुधार हो। सिद्धार्थ दवाएं ले रहे थे और खान-पान का भी खास ध्यान रख रहे थे। डॉक्टरों ने सिद्धार्थ शुक्ला को पर्याप्त आराम करने का निर्देश दिया है। द खबरी की रिपोर्ट के मुताबिक जब सिद्धार्थ शुक्ला ठीक हो जाएंगे, तभी दोबारा बिग बॉस के घर में प्रवेश करेंगे।

Sidharth Shukla hospitalized

as per latest reports, #SidharthShukla is at a hospital and is being injected to increase his blood platelets and is on glucose drips as well.— The Khabri (@TheKhbri) December 11, 2019

Sidharth Shukla's entry in the main house delayeddue to health condition, Paras Chhabra to go first pic.twitter.com/ong2ZLnbqq

— The Khabri (@TheKhbri) December 11, 2019

पारस अकेले जाएंगे बिग बॉस के घर में

द खबरी ने अपने एक दूसरे ट्वीट में लिखा है कि पारस छाबड़ा अब अकेले बिग बॉस के घर में जाएंगे क्योंकि अस्पताल में होने की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला की बिग बॉस के घर में दोबारा एंट्री टल गई है। हाल ही में बिग बॉस के पेज से आगामी एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि पारस ने बिग बॉस के घर में दोबारा एंट्री मार ली है। वीडियो में दिखाया गया है कि जब पारस के आने पर विशाल आदित्य उनसे गले मिलने की कोशिश करते हैं तो पारस उन्हें दूर क देते हैं। पारस छाबड़ा कहते हैं, तू दूर रह पता नहीं कब मेरी पीठ पर छुरा घोंप दे। पारस छाबड़ा का रवैया देखकर हर कोई हैरान हो जाता है।

Loading…

chat bot
आपका साथी