Bigg Boss 13: शो का आधा सफर खत्म, 51 दिनों में ये रहे हैं शो के हाइलाइट्स

नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस को धमाकेदार बनाने के लिए इस सीज़न में कई बदलाव किए गए हैं। इस साल शो में दो बार फिनाले किए जाने थे जिसके चलते चार हफ्तों में एक फिनाले हो चुका है। आइए देखते हैं अब तक शो के टर्निंग पॉइंट्स क्या क्या थे।

कलर्स टीवी के सबसे विवादित शो में से एक शो बिग बॉस का ग्रेंड प्रीमियर 29 सितंबर को रखा गया था। इस प्रीमियर में पूरे 14 सदस्यों को घर के अंदर भेजा गया था जिसमें से कई सदस्यों का सफर अब घर से खत्म हो चुका है।

इन सदस्यों का हो चुका है सफर खत्म-

बिग बॉस के घर से बेघर होने वाली पहली सदस्य दलजीत कौर थीं। इसके बाद कोएना मित्रा, अबू मलिक, सिद्धार्थ डे, शेफाली बग्गा, तहसीन पूनावाला और अरहान खान भी शो से बाहर हो चुके हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला और माहिरा के बीच झगड़ा-

कुछ हफ्तों पहल हुए बीबी ट्रांसपोर्ट टास्क में दो अलग अलग टीमें बनाई गई थीं जिन्हें ट्रक में ज्यादा से ज्यादा सामान रखना था। इस टास्क के दौरान माहिरा शर्मा और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच खींचा तानी में माहिरा जमीन पर सिर के बल गिर गई थीं जिसके बाद घर में बवाल हो गया था। बाद में सिद्धार्थ की इस हरकत की निंदा करते हुए बिग बॉस ने खुद उन्हें दो हफ्ते के लिए नॉमिनेट कर दिया था।

वाइल्ड कार्ड एंट्री के साथ आया ट्विस्ट-

शूरुआत के एक से लेकर पांच हफ्तों तक शो का कॉन्सेप्ट में लड़के और लड़कियां एक दूसरे के खिलाफ खेल रहे थे लेकिन फिनाले वीकेंड में वाइल्ड कार्ड एंट्रीज़ के बाद कोन्सेप्ट को ओरिजिनल एंट्रेंट और वाइल्ड कार्ड एंट्री कर दिया गया था। वाइल्ड कार्ड एंट्री में पहले 6 सदस्यों शेफाली जरीवाला, हिंदुस्तानी भाऊ, हिमांशी खुराना, अरहान खान, तहसीन पूनावाला और खेसारी लाल यादव आए थे। हाल ही में शो में नच बलिए के विवादित कंटेस्टेंट विशाल आदित्य पहुंचे हैं जिनके आने से सारा गेम पलट सा गया है।

हिंमांशी को देख शहनाज़ गिल का फूंटा गुस्सा- 

शहनाज़ गिल और हिमांशी खुराना बिग बॉस के घर में आने से पहले अपनी लड़ाई के कारण काफी विवादों में थीं। अपनी दुश्मन हिमांशी को सामने देख शहनाज़ गिल ने अपना आपा खो दिया और अज़ीब हरकतें करने लगीं।-+

देवोलीना और रश्मि की घर वापसी-

बिग बॉस के फिनाले वीकेंड में शेफाली बग्गा के साथ साथ रश्मि देसाई और देवोलीना भी घर से बेघर हुई थीं, हालांकि उन्हें सीक्रेट रूम में रखकर दोबारा घर में एंट्री दी गई थी। रश्मि देसाई और देवोलीना काफी अच्छा गेम खेल रहे थे ऐसे में उन्हें बाहर होता देख हर कोई शॉक था।

1952 से 2019 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.