Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा ने किया बड़ा खुलासा, एक साल तक रिहैब में रह चुके हैं सिद्धार्थ शुक्ला

हाल ही में पारस छाबड़ा ने एक्टर सिद्धार्थ पर बड़ा खुसाला करते हुए बताया कि वो एक साल से रिहैब में थे। उन्हें इस बात की जानकारी सिद्धार्थ के ड्राइवर द्वारा हुई है।

By Ifat QureshiEdited By: Publish:Fri, 18 Oct 2019 11:49 AM (IST) Updated:Fri, 18 Oct 2019 11:49 AM (IST)
Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा ने किया बड़ा खुलासा, एक साल तक रिहैब में रह चुके हैं सिद्धार्थ शुक्ला
Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा ने किया बड़ा खुलासा, एक साल तक रिहैब में रह चुके हैं सिद्धार्थ शुक्ला

नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो बिग बॉस में जैसे जैसे समय बीत रहा है वैसे ही कंटेस्टेंट्स के असली चेहरे सामने आने लगे हैं। कई बार शो में ऐसा भी हुआ है कि घर में आए सेलेब्स से जूड़ी कोई अहम बात पता चल जाए। ऐसा ही कुछ हाल ही में देखने मिला जब पारस छाबड़ा ने सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़े एक बड़े राज़ का खुलासा किया।

 बीते दिन पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच हाउस ड्यूटी को लेकर जमकर बहस हो गई थी। दरअसल देवोलीना ने पारस से बर्तन धोने को कहा था लेकिन पारस ने इस काम को करने से साफ इनकार कर दिया था। पारस का कहना था कि घरवालों को अपने खुद के बर्तन धोकर रखने चाहिए जिससे किसी एक पर कम बोझ आए। इसपर सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा ऐसे तो फिर सब अपना काम खुद ही कर लेंगे। इसपर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई थी।

बहस के बाद देवोलीना ने सिद्धार्थ शुक्ला के गुस्से पर चिंता जताई थी, जिसपर पारस ने देवोलीना के सामने खुलासा करते हुए कहा, मैं हमेशा शांत रहता हूं लेकिन मुझे सिद्धार्थ के बारे में सबकुछ पता है। आपको बताते चलें कि पारस और सिद्धार्थ शुक्ला का ड्राइवर एक ही था इसलिए पारस ने कहा कि उन्हें सब पता है कि पारस एक साल से कहा था।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: हाउस ड्यूटी के लिए घर में हो रहा है बवाल, पारस छाबड़ा ने लगाए घरवालों पर आरोप

 

View this post on Instagram

Bartan maanjne ki duty nahi kar rahe @parasvchhabrra poori! Kya Queen @devoleena kar payegi yeh problem solve? Dekhiye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot. @beingsalmankhan @vivo_india #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on Oct 17, 2019 at 4:23am PDT

आगे पारस ने कहा कि सिद्धार्थ एक साल से वज़न बढ़ने के कारण रिहैब में थे। उन्होंने आगे बताया कि सिद्धार्थ सप्लीमेंट्स की मदद से दोबारा सही शेप में आ पाए हैं। पारस का ये खुसाला सुनकर देवोलीना बुरी तरह शॉक हो जाती हैं।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और पारस के बीच शो की शुरुआत से ही बहस होती आ रही है। इसके अलावा जेल जाने वाले कंटेस्टेंट के निर्धारण के दौरान भी दोनों की जमकर बहस हुई थी। फिलहाल सिद्धार्थ शुक्ला औऱ शहनाज़ गिल को इस हफ्ते जेल भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी