Bigg Boss 13: पारस ने खोली अरहान की पोल, जीरो बैलेंस की बात सुनकर शॉक हुईं रश्मि देसाई

Bigg Boss 13 पारस छाबड़ा को कुछ दिनों पहले सीक्रेट रूम में भेजा गया था जहां से अब वो वापस आ चुके हैं। वापस आते ही पारस ने सबकी पोल खोल दी है।

By Ifat QureshiEdited By: Publish:Thu, 12 Dec 2019 12:39 PM (IST) Updated:Thu, 12 Dec 2019 12:39 PM (IST)
Bigg  Boss 13: पारस ने खोली अरहान की पोल, जीरो बैलेंस की बात सुनकर शॉक हुईं रश्मि देसाई
Bigg Boss 13: पारस ने खोली अरहान की पोल, जीरो बैलेंस की बात सुनकर शॉक हुईं रश्मि देसाई

 नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो बिग बॉस 13 में बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। कुछ ही दिनों पहले पारस छाबड़ा को इलाज के बाद सीक्रेट रूम में भेजा गया था जहां से वो घरवालों की सारी एक्टिविटी पर नज़र रख रहे थे। पारस छाबड़ा जल्द ही मुख्य घर में वापस आने वाले हैं जहां वो सभी घरवालों के सामने सबकी पोल खोलने वाले हैं। पारस छाबड़ा ने अरहान खान पर भी निशाना साधा है जिससे रश्मि देसाई शॉक होने वाली हैं।

हाल ही में बिग बॉस के पेज से आगामी एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि पारस छाबड़ा ने घर में दोबारा एंट्री मार ली है। दिखाया गया है कि जब पारस के आने पर विशाल आदित्य उनसे गले मिलने की कोशिश करते हैं तो पारस उन्हें दूर करते हुए कहते हैं, तू दूर रह पता नहीं कब मेरी पीठ पर छुरा घोंप दे। पारस का रवैया देखकर हर कोई हैरान हो जाता है।

आगे पारस विशाल से कहते हैं, माही माही माही तेरा कन्सर्न सिर्फ पप्पियों और झप्पियों तक ही है। ये सुनकर विशाल आदित्य सिंह भी भड़क जाते हैं और कहते हैं, ये पप्पियों झप्पियों वाली बात अपने तक ही रख।

Secret room se ghar mein aate hi #ParasChhabra ne kar diya sab ko expose!

Dekhiye kya hungama hoga inki entry ke baad, aaj raat 10.30 baje!

Anytime on @justvoot @Vivo_India @AmlaDaburIndia @bharatpeindia @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan pic.twitter.com/yiO96cHLA5

— Bigg Boss (@BiggBoss) December 12, 2019

यह भी पढ़ें: Nagin 4 New Promo : प्यार और बदले की कहानी है नागिन 4, नए प्रोमो में स्टोरी लाइन का खुलासा, देखें वीडियो

पारस छाबड़ा अरहान खान की पोल खोलते हुए सबके सामने कहते हैं, रश्मि का बैंक अकाउंट ज़ीरो हो गया था वो रोड पर आ गई थी, और आज जो रश्मि यहां पर है वो अरहान के वजह से हो। इस बात को सुनकर रश्मि देसाई काफी शॉक हो जाती हैं।

 

View this post on Instagram

@BeingSalmanKhan khud aaye ghar ke andar tooti hui @imrashamidesai ko sambhaalne! Watch #WeekendKaVaar aaj raat 9 baje. Anytime on @Voot. @Vivo_India @daburamlaindia @bharat.pe #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on Dec 7, 2019 at 9:03pm PST

दरअसल वीकेंड में वार में सलमान खान ने अरहान को एक्सपोज़ करते हुए बताया था कि उनकी शादी हो चुकी है जिससे उऩ्हें एक बेटी भी है। वीकेंड के मामला इतना बढ़ गया था कि दोनों को समझाने के लिए खुद सलमान को घर के अंदर आना पड़ा था।

Loading…

 

View this post on Instagram

@arhaankhaan ki baaton par kar rahe hai @realsidharthshukla aur @parasvchhabrra discussion! Kya Paras bata denge @imrashamidesai ko saari sacchayi? Watch this tedhapan tonight at 10:30 PM! Anytime on @voot @vivo_india @daburamlaindia @bharat.pe @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on Dec 8, 2019 at 10:08pm PST

इसके बाद अगले दिन अरहान ने शेफाली बग्गा के सामने कहा था कि रश्मि का बैलेंस ज़ीरो हो गया था और वो सड़कों पर आ गई थीं बाद में अरहान ने उनकी मदद की थी। देखना होगा की अरहान के दोबारा एक्सपोज़ होने के बाद रश्मि क्या रिएक्शन देती हैं।

chat bot
आपका साथी