Bigg Boss 13: घरवालों ने निशाने पर खेसारी लाल यादव, इस हफ्ते हो सकते हैं घर से बेघर

Bigg Boss 13 से इस हफ्ते खेसारी लाल यादव का सफर खत्म हो सकता है। खेसारी ने दो हफ्ते पहले ही घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Fri, 22 Nov 2019 09:41 AM (IST) Updated:Fri, 22 Nov 2019 09:50 AM (IST)
Bigg Boss 13: घरवालों ने निशाने पर खेसारी लाल यादव, इस हफ्ते हो सकते हैं घर से बेघर
Bigg Boss 13: घरवालों ने निशाने पर खेसारी लाल यादव, इस हफ्ते हो सकते हैं घर से बेघर

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13’ से इस हफ्ते खेसारी लाल यादव का सफर खत्म हो सकता है। 'बिग बॉस' के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बिग बॉस घरवालों से ऐसे दो सदस्यों के नाम बताने के लिए कहेंगे जिनका योगदान घर में सबसे कम है। बिग बॉस के आदेश के बाद कुछ लोग खेसारी का नाम लेंगे और कुछ रश्मि का। इसके बाद बिग बॉस बताएंगे कि ये प्रक्रिया घर से बेघर करने की थी।

अगर प्रोमो की मानें तो खेसारी और रश्मि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट होंगे। वहीं बिग बॉस के फैन पेज की मानें तो इस हफ्ते खेसारी लाल यादव घर से विदा लेंगे। अगर खेसारी इस हफ्ते घर से बेघर हा जाते हैं तो उनका सफर 'बिग बॉस' में एक महीने के अंदर की खत्म हो जाएगा। खेसारी ने 28 अक्टूबर को बिग बॉस में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। 

 

View this post on Instagram

Guys no one is evicted Yet abhi Sab ghar me hi hain aur koi jayega to Vo #KhesariLalYadav hi honge I'm sure #RashamiDesai or #DevoleenaBhattacharjee will not go anywhere likh le lelo mujhse. #BB13 #Biggboss13 #biggbosskhabri

A post shared by Biggbosskhabri ⚡ (@biggbosskhabri) on Nov 21, 2019 at 12:43pm PST

अरहान खान हुए घर से बेघर :

बीते हफ्ते अरहान खान घर से बेघर हुए। अरहान ने भी घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। उनके घर से बाहर जाने से न सिर्फ घरवाले बल्कि दर्शक भी शॉक्ड थे। लोगों का कहना था कि अरहान अच्छा खेल रहे थे। उनकी जगह हिमांशी और खेसारी को घर से बेघर होना चाहिए था। अरहान से पहले पांच कंटेस्टेंट दिलजीत कौर, अबु मलिक, कोएना मित्रा, शेफाली बग्गा और सिद्धार्थ डे घर से बेघर हो चुके हैं।

chat bot
आपका साथी