स्कूल के दिनों में ऐसी दिखती थीं पंजाब की कटरीना कैफ, थ्रोबैक फोटो हो रही वायरल

दरअसल सोशल मीडिया पर एक सेलिब्रिटी की तस्वीर काफी वायरल हो रही है। ये तस्वीर उनके स्कूल के दिनों की नजर आ रही है। जिसमें उनका लुक काफी बदला हुआ दिख रहा है। ये सेलेब कोईऔर नहीं बल्कि पंजाब की कटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 05:11 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 05:11 PM (IST)
स्कूल के दिनों में ऐसी दिखती थीं पंजाब की कटरीना कैफ, थ्रोबैक फोटो हो रही वायरल
शहनाम गिल की थ्रोबैक फोटो, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड हों या टेलीविजन सितारे इंडस्ट्री में आने के बाद सभी में कुछ ना कुछ बदलाव आ ही जाता है। खासकर बात लुक्स की करें तो उसमें तो इतना बदलाव आ जाता है कि पुरानी फोटो देखने के बाद उन्हें पहचानना मुश्कल होता है। हाल ही में ऐसी ही एक तस्वीर मशहूर अभिनेत्री और पंजाबी सिंगर की सामने आई है। जिन्हें पहचान पाना थोड़ा मुश्किल हो रहा है।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक सेलिब्रिटी की तस्वीर काफी वायरल हो रही है। ये तस्वीर उनके स्कूल के दिनों की नजर आ रही है। जिसमें उनका लुक काफी बदला हुआ दिख रहा है। ये सेलेब कोईऔर नहीं बल्कि पंजाब की कटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल हैं। लेकिन इस तस्वीर में शहनाज को पहचान पाना काफी मुश्किल है। उनके फैंस भी तस्वीर देख हैरन हैं।

शहनाज गिल की ये तस्वीर सेलिब्रिटी जर्नलिस्ट विरल भायानी ने शेयर की है। इस तस्वीर में शहनाज अपनी एक दोस्त के साथ हैं और काफी खुश नजर आ रही हैं। फोटो किसी स्कूल फेस्ट की लग रही है। जिसमें शहनाज स्कूल ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को देख शहनाज के फैंस भी उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं। इस तस्वीर को देख सभी लोग शहनाज की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि शहनाज गिल छोटे पर्दे के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' से चर्चा में आई थीं। इस शो से ही शहनाज गिल को पहचान मिली थी। शहनाज के लुक में इन दिनों काफी बदलाव आ गया है। हाल ही में उन्होंने डब्बू रत्नानी के साथ भी एक फोटशूट किया है। इस फोटोशूट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इसके अलावा शहनाज अपने और सिद्धार्थ शुक्ला के रिलेशन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। इन दोनों के फैंस इन्हें साथ में देखकर काफी खुश होते हैं। ये भी बता दें कि सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को दर्शक बिग बॉस से ही पसंद कर रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

chat bot
आपका साथी