'कांटा लगा गर्ल' शेफाली जरीवाला ने एयरपोर्ट पर की ऐसी हरकत, भड़के यूजर्स बोले- 'कौन सा नशा किया था मैडम'

शेफाली जरीवाला बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद से एक बार फिर से लाइम लाइट में आ गई हैं। इन दिनों शेफाली अपने पति पराग के साथ छुट्टियां मनाने गई हैं। लेकिन इस दौरान शेफाली ने एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा कर दिया। जिससे उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

Pratiksha RanawatPublish:Sun, 05 Dec 2021 03:42 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 07:26 AM (IST)
'कांटा लगा गर्ल' शेफाली जरीवाला ने एयरपोर्ट पर की ऐसी हरकत, भड़के यूजर्स बोले- 'कौन सा नशा किया था मैडम'
'कांटा लगा गर्ल' शेफाली जरीवाला ने एयरपोर्ट पर की ऐसी हरकत, भड़के यूजर्स बोले- 'कौन सा नशा किया था मैडम'

 नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुईं एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला का नाम किसी भी पहचान का मोहताज नहीं है। शेफाली ने साल 2002 में अपने पहले म्यूजिक एलबम से ही पहचान बना ली थी। शेफाली जरीवाला बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद से एक बार फिर से लाइम लाइट में आ गई हैं। इन दिनों शेफाली अपने पति पराग त्यागी के साथ छुट्टियां मनाने गई हैं। लेकिन इस दौरान शेफाली ने एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा कर दिया। जिससे अभिनेत्री ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

शेफाली जरीवाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ कई तस्वीरें, वीडियो और रील्स सेयर करती रहती हैं। हाल ही में शेफाली जरीवाला ने एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो एयरपोर्ट का है जहां शेफाली अपनी फ्लाइट में बैठने जा रही हैं। लेकिन इस दौरान शेफाली ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे देख लोग भड़क गए और उन्हें खरी- खोटी सुनाने लगे।

शेफाली जरीवाला ने अपने आधिकारकि इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए ये वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शेफाली फ्लाइट में बैठने के लिए जाते हुए डांस करने लगती हैं। शेफाली की ये रील देख कई सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए और एक्ट्रेस को जमकर खरी खोटी सुनाने लगे। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'कौनसा नशा किया है मैडम'। तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'कहीं कोई मिर्गी का दौरा समझकर पकड़ ना ले। ध्यान रको दीदी।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये पूरी जनरेशन ही बर्बाद हो गई है।' इसी तरह शेफाली के इस वीडियो पर लोगों ने तरह- तरह से कमेंट कर एक्ट्रेस को बुरी तरह से ट्रोल किया।

बता दें कि शेफाली जरीवाला बिग बॉस के 13वें सीजन का हिस्सा बनी थीं। इसके बाद से शेफाली दोबारा चर्चा में वापस आ गईं। शेफाली जरीवाला ने साल 2014 में टीवी अभिनेता पराग त्यागी के साथ शादी की थी। शेफाली जरीवाला ने पराग से पहले साल 2004 में 'मीत ब्रदर्स' सिंगर गुरमीत सिंह के साथ शादी की थी। हालांकि उनकी ये शादी ज्यादा चल ना सकी और उन्होंने साल 2014 में पराग त्यागी के साथ शादी कर ली।