Bigg Boss 13 Contestant: ये कंटेस्टेंट इस सीज़न में मचाएंगे धमाल, सामने आए सेलेब्स के नाम

29 सितम्बर को बिग बॉस 13 का ग्रेंड प्रीमियर रखा गया है इस बीच कई सेलेब्स के नामों पर कयास लगाए जा रहे हैं। हाल ही में ऐसे सेलेब्स का नाम सामने आया जिनका शो में आना कन्फर्म है।

By Ifat QureshiEdited By: Publish:Tue, 17 Sep 2019 04:12 PM (IST) Updated:Tue, 17 Sep 2019 04:12 PM (IST)
Bigg Boss 13 Contestant: ये कंटेस्टेंट इस सीज़न में मचाएंगे धमाल, सामने आए सेलेब्स के नाम
Bigg Boss 13 Contestant: ये कंटेस्टेंट इस सीज़न में मचाएंगे धमाल, सामने आए सेलेब्स के नाम

नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला रियलिटी शो जल्द 29 सितम्बर से ऑनएयर किया जाने वाला है। इस दौरान हर किसी का सवाल यह है कि इस सीज़न में वो कौन से कंटेस्टेंट्स हैं जो शो में धमाल मचाएंगे। फैंस का इंतज़ार अब खत्म हो चुका है क्योंकि कई सेलेब्रिटी के कनफर्म नाम अब सामने आ चुके हैं।

हाल ही में स्पॉट बॉय की एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि इस साल गोविंदा की भांजी और कॉमेडियन कृष्णा की बहन आरती सिंह इस साल शो में धमाकेदार एंट्री करने वाली हैं। आरती सिंह एक टीवी एक्ट्रेस हैं और अब तक कई हिंदी सीरियल्स जैसे मायका, वारिस, गृहस्थी, परिचय, देवों के देव महादेव, ससुराल सिमर का और उड़ान का हिस्सा रह चुकी हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि उन्होंने शो के लिए तैयारियां भी शुरु कर दी हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Bhaiya morre ..❤

A post shared by Arti Singh (@artisingh5) on Jun 24, 2019 at 11:50am PDT

यह भी पढ़ें: Bigg Boss विनर Shilpa Shinde ने बयां किया दर्द, कोई भी आर्टिस्ट मेरे साथ काम नहीं करना चाहता

बालिका वधु सीरियल से फेम हासिल करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला जल्द ही अब बिग बॉस हाउस का हिस्सा बनने वाले हैं। सिद्धार्थ कई सारे टीवी शो के अलावा वरुण धवन और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया में अहम किरदार निभा चुके हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Good morning guys✌ Looking so ...... ? 🤔

A post shared by Siddharth Ashok Shukla (@siddharthashokshukla) on Sep 13, 2019 at 1:29am PDT

इस साल मुख्य सेलेब्रिटी फेस में एक्ट्रेस मेघना मलिक का नाम शामिल है। मेघना अब तक कई हिंदी फिल्मों और टीवी शो का हिस्सा रह चुकी हैं। बिग बॉस के फैनपेज से कन्फर्म जानकारी देते हुए बताया गया है कि उन्होंने शो का कॉन्ट्रेक्ट साइन कर लिया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#aankhonhiaankhonmein #ishaara hogaya....#😎

A post shared by Meghna Malik (@imeghnamalik) on Jan 27, 2018 at 5:17am PST

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्या जल्द ही बिग बॉस में नज़र आने वाली हैं। देवोलीना ने शो में आने के लिए हां कर दी है। आपको बता दें की एक्ट्रेस देवोलीना कई बार अपने शो साथ निभाना साथिया के सेट पर हंगामा खड़ा कर चुकी हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Posted @withrepost • @vreegu_kaxyap #1 day to Go 🎉 Releasing this #saturday 14th September 2019 🙋‍♂️ #devoleena #assamese #ladakh #1daytogo #ramdhenu

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on Sep 13, 2019 at 12:16am PDT

इस साल शो को और मसालेदार बनाने के लिए मेकर्स द्वारा कई बड़े बदलाव किए गए हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस का ग्रेंड प्रीमियर 29 सितम्बर को रखा गया है। इस सीज़न का पहला एलीमिनेशन खुद शो के होस्ट सलमान खान करने वाले हैं।

chat bot
आपका साथी