Bigg Boss 13: रश्मि देसाई से पहले इन एक्ट्रेसेज़ से जुड़ चुका है सिद्धार्थ शुक्ला का नाम, बिग बॉस के घर में मौजूद हैं तीन

Bigg Boss 13 सिद्धार्थ शुक्ला हमेशा से ही अपने लव अफेयर की अफवाह के कारण सुर्खियों में आ चुके हैं। आइये देखते हैं कौन हैं वो एक्ट्रेसेज़।

By Ifat QureshiEdited By: Publish:Wed, 20 Nov 2019 04:20 PM (IST) Updated:Thu, 21 Nov 2019 08:00 AM (IST)
Bigg Boss 13: रश्मि देसाई से पहले इन एक्ट्रेसेज़ से जुड़ चुका है सिद्धार्थ शुक्ला का नाम, बिग बॉस के घर में मौजूद हैं तीन
Bigg Boss 13: रश्मि देसाई से पहले इन एक्ट्रेसेज़ से जुड़ चुका है सिद्धार्थ शुक्ला का नाम, बिग बॉस के घर में मौजूद हैं तीन

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 13 में पहुंचे एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला शो की शुरुआत से ही चर्चा का विषय बने हुए हैं। शो के होस्ट सलमान खान भी सिद्धार्थ शुक्ला के गेम की तारीफ करते आए हैं। आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के घर में आने से पहले भी कई बार अपने रिलेशनशिप की अफवाह के कारण भी सुर्खियों में आ चुके हैं। आइए देखते हैं अब तक किन एक्ट्रेसेज़ के साथ उनके रिलेशन की खबरें आ चुकी हैं।

रश्मि देसाई- इन दिनों बिग बॉस में नज़र आ रही रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच अफेयर की खबरें कई बार सामने आ चुकी हैं। दोनों कलर्स टीवी के शो दिल से दिल तक में ऑनस्क्रीन पति पत्नी का किरदार निभा रहे थे जिसके बाद दोनों में काफी नज़दीकियां आ गई थीं। हालांकि दोनों ने ही इस बात से इनकार कर दिया था। बिग ब़ॉस में आते साथ ही दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई थीं, जो कि बाद में दुश्मनी में बदल गई। अच्छे दोस्त होने के बाद दोनों के रिश्तों में दरार कैसे आई ये तो केवल दोनों ही जानते हैं।

आरती सिंह- बिग बॉस शो में आने से पहले ऐसी खबरें थीं कि आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस बात को खुद आरती सिंह ने देवोलीना के सामने कहा था। शो में पहुंचकर आरती और सिद्धार्थ के बीच काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी। दोनों के रिश्ते को देखकर ये तो बिल्कुल भी नहीं लगता कि दोनों डेट कर चुके हैं।

शेफाली जरीवाला- कुछ हफ्तों पहले बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाली शेफाली जरीवाला ने सीक्रेट रूम में खुलासा किया था कि वो सिद्धार्थ शुक्ला को डेट कर चुकी हैं। घर में जाकर शेफाली और सिद्धार्थ के बीच पुराने रिश्तो के लेकर कोई भी बात नहीं हुई है।

स्मिता बंसल- कलर्स के शो बालिका वधू में सिद्धार्थ शुक्ला की सास को रोल निभाने वाली स्मिता बंसल से भी उनके अफेयर की खबर सुर्खियों पर थी। हालांकि स्मिता ने हर बार अपने और सिद्धार्थ के रिश्ते को दोस्ती से बढ़कर कुछ नहीं बताया।

आकांक्षा पुरी- पारस छाबड़ा के साथ तीन सालों से रिलेशन में रह रहीं आकांक्षा पुरी से भी सिद्धार्थ के रिलेशनशिप की खबरें कुछ दिनों पहले उड़ रहीं थीं। इस अफवाह का कारण पारस छाबड़ा थे। दरअसल लड़ाई के दौरान पारस ने सिद्धार्थ से कह दिया था कि तेरी वाली मेरे पास आ गई है जिससे हर किसी को ये वहम हो गया कि वो अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा की बात कर रहे हैं जबकि वो उस वक्त शहनाज़ गिल की बात कर रहे थे, क्योंकि वो सिड की टीम से उनकी टीम में आ गई थीं। आपको बता दें कि आकांक्षा और सिड काफी अच्छे दोस्त हैं।

chat bot
आपका साथी