Bigg Boss 13: मधुरिमा तुली से पहले इन सदस्यों को भारी पड़ा हाथ उठाना, शो से किए गए थे सीधे बाहर

Bigg Boss 13 मधुरिमा तुली ने विशाल आदित्य सिंह पर फ्राइंग पेन से हमला किया था जिसका अंजाम उन्हें काफी भारी पड़ा है। आइए जानते हैं पिछले सीज़न के कुछ ऐसे ही किस्से।

By Ifat QureshiEdited By: Publish:Sun, 19 Jan 2020 07:50 AM (IST) Updated:Sun, 19 Jan 2020 09:01 AM (IST)
Bigg Boss 13: मधुरिमा तुली से पहले इन सदस्यों को भारी पड़ा हाथ उठाना, शो से किए गए थे सीधे बाहर
Bigg Boss 13: मधुरिमा तुली से पहले इन सदस्यों को भारी पड़ा हाथ उठाना, शो से किए गए थे सीधे बाहर

 नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस में कुछ दिनों पहले मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य के बीच जोरदार लड़ाई देखने को मिली थी। इस लड़ाई में जहां विशाल ने मधुरिमा पर पानी फेंका, वहीं मधुरिमा ने आपा खोते हुए विशाल पर फ्राइंगपेन से हमला किया था। जिसके कारण वो घर से बाहर कर दी गई हैं। ये पहली बार नहीं है जब किसी कंटेस्टेंट्स को हाथ उठाने के लिए बाहर किया गया हो, इससे पहले भी पिछले सीज़न्स में कई लोग शो से आउट हो चुके हैं। आइए डालते हैं एक नज़र।

बिग बॉस 3- इस सीज़न में कमाल राशिद खान उर्फ केआरके अपने झगड़ालू व्यवहार के कारण कई बार बहस करते देखे गए हैं। शो में केआरके ने रोहित वर्मा से लड़ाई के दौरान उनपर बोतल फेंक कर हमला किया था। उनके इस कदम के कारण उन्हें तुरंत घर से बाहर निकाल दिया गया था।

बिग बॉस 4- शो का हिस्सा रह चुकीं डोली बिंद्रा अपने लाउड बिहेवियर के कारण काफी सुर्खियों में थीं। शो के दोरान डोली की कई कंटेस्टेंट्स से बहस हुई थी। श्वेता तिवारी से लड़ाई में डोली ने उनको जोरदार धक्का मारा था, जिसके बाद उनकी और समीर के बीच भी हाथापाई की स्थिती बन गई थी। डोली के इस कदम के बाद उन्हें तुरंत बाहर निकाल दिया गया था।

बिग बॉस 5- पूजा मिश्रा शो की सबसे विवादिक कंटेस्टेंट में से एक हैं। पूजा ने शो में लड़ाई के बाद को-कंटेस्टेंट सिद्धार्थ भारद्वाज के मुंह पर दरवाज़ा इतनी जोर से लगाया था कि उन्हें चोट लग गई थी। इसके बाद पूजा घर से तुरंत एविक्ट हो गई थीं। पूजा के शो से जाने के बाद शो की टीआरपी में काफी गिरावट आ गई थी।

बिग बॉस 7- इस सीज़न में कई सारी लड़ाईयां देखने को मिल चुकी हैं। शो के दौरान कुशाल टंडन और वीजे एंडी के बीच धक्का मुक्की हुई थी, जिसके बाद कुशाल को तुरंत शो से निकाला गया था। इसके पहले अरमान कोहली और ब्रिटिश सिंगर सोफी हायात के बीच भी गर्मा गर्मी हो गई थी, जिसमें अरमान के हाथ से सोफी को मोप लग गया था। सोफी ने शो से बाहर आकर अरमान पर केस फाइल कर दिया था, जिसके कारण अरमान को बीच में शो छोड़कर जाना पड़ा था।

बिग बॉस 10- शो के विवादित कंटेस्टेंट्स में से एक स्वामी ओम के रवैये के कारण एक्टर रोहन मेहरा ने उनको चाटा मारा था, जिसके बाद उऩ्हें तुरंत शो से बाहर कर दिया गया था।

chat bot
आपका साथी