Bigg Boss 13: आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई के बाद ट्विटर पर छिड़ी जंग, लोग बोले- घर से निकालो

Bigg Boss 13 आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच बीते दिन काफी जोरदार झगड़ा हो गया है जिसके कारण ट्विटर पर दोनों के सपोर्ट में इस्तेमाल किए जा रहे हैशटेग ट्रेंड कर रहे हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Publish:Wed, 20 Nov 2019 12:00 PM (IST) Updated:Wed, 20 Nov 2019 12:00 PM (IST)
Bigg Boss 13: आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई के बाद ट्विटर पर छिड़ी जंग, लोग बोले- घर से निकालो
Bigg Boss 13: आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई के बाद ट्विटर पर छिड़ी जंग, लोग बोले- घर से निकालो

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में आए दिन कंटेस्टेंट्स के नए नए झगड़े देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में एक और बार घर में जोरदार झगड़ा देखने मिला जब सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ के बीच हाथापाई हो गई। इन दोनों की लड़ाई के बाद सोशल मीडिया पर भी जंग छिड़ गई है। दोनों के फैंस उन्हें इतना सपोर्ट कर रहे हैं कि आज ट्विटर पर दोनों के सपोर्ट में इस्तेमाल किए जा रहे हैशटेग ट्रेंड कर रहे हैं।

बीते दिन बिग बॉस में शहनाज़ गिल का स्वयंवर किया गया था जिसमें आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला की एक छोटी सी बात पर लड़ाई हो गई थी। दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ गई कि हाथापाई तक की नौबत आ गई। दोनों काफी अग्रेसिव हो गए थे। आज सुबह से ट्विटर में एविक्ट आसिम रियाज़ और एविक्ट सिद्धार्थ शुक्ला के हैशटेग ट्रेंड कर रहे हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में आए फैंस ने सपोर्ट करते हुए कहा कि आसिम रियाज़ ने सारी हदें पार कर दी हैं, उसको कंटेस्टेंट्स से बात करने की तमीज़ नहीं है, उसने कई बार धक्के दिए हैं और अब्यूज़ किया है।

इसके अलावा एक यूज़र ने लिखा, इसपर तुरंत एक्शन लेने की ज़रुरत है क्योंकि ये आदमी हर किसी के लिए काफी वायलेंट हैं, चाहे वो इसके दोस्त हों या दुश्मन।

वहीं दूसरी तरफ आसिम रियाज़ के सपोर्ट में आए फैंस ने कहा, मुझे सिद्धार्थ के लिए बुरा लग रहा है क्योंकि उसने आसिम जैसा एक अच्छा दोस्त खो दिया है।

एक यूज़र ने सिद्धार्थ पर भड़कते हुए लिखा, आसिम चोक हो गए थे जब सिद्धार्थ ने उनका गला पकड़ा था, उसको निशान आए हैं, मुझे समझ नहीं आता कि बिग बॉस सिद्धार्थ को एविक्ट क्यों नहीं कर रहे हैं, सिद्धार्थ को ट्रीटमेंट की ज़रुरत है क्योंकि उसे कंट्रोल नहीं है, अगर अपने दोस्तों के साथ ऐसा बिहेव तो बाकियों के साथ कैसा करते हैं।

chat bot
आपका साथी